scriptYAMLA PAGLA DEEWANA PHIR SE:फर्स्ट डे ही बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई फिल्म, कमाए बस इतने करोड़ | YAMLA PAGLA DEEWANA PHIR SE BOX OFFICE COLLECTION | Patrika News

YAMLA PAGLA DEEWANA PHIR SE:फर्स्ट डे ही बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई फिल्म, कमाए बस इतने करोड़

Published: Sep 01, 2018 02:31:39 pm

Submitted by:

Amit Singh

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ एक इमोशन, ड्रामा और मिस्ट्री से सजी फिल्म है।

yamla pagla deewana phir se movie review

yamla pagla deewana phir se movie review

इस हफ्ते धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ रिलीज हुई है।कॉमेडी जोनर की इस फिल्म को क्रिटिक्स ने कुछ खास रिव्यू नहीं दिए हैं । साथ ही दर्शकों ने भी फिल्म को पूरी तरह से नकार दिया है। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक फिल्म को तकरीबन 2 करोड़ की शुरुआत मिली है।

 

yamla pagla deewana

कहानी
‘यमला पगला दीवाना फिर से’ एक इमोशन, ड्रामा और मिस्ट्री से सजी फिल्म है। यह एक एंटरटेनमेंट पैकेज है। फिल्म में धर्मेंद्र ने यमला परमार नाम के शख्स का किरदार अदा किया है जो कि बुढ़ापे में भी काफी रंगीन मिजाज के हैं। वहीं सनी देओल ने एक वैद्य का रोल अदा किया है। फिल्म में बॉबी देओल ने काला नाम के एक लड़के का किरदार निभाया है। फिल्म की कहानी के अनुसार धर्मेंद्र, सनी और बॉबी एक मिस्ट्री को सॉल्व करने के लिए गुजरात जाते हैं जहां पर ऐसे कई वाकये होते हैं जिन्हें देख आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे। गुजरात में तीनों ही एक्टर गुजराती होने का ड्रामा करते हैं। इस बार एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने भी जज का किरदार निभाकर लोगों को हंसाने की कोशिश की है। फिल्म में धर्मेंद्र को परियां नजर आती हैं। साथ ही मूवी में बॉबी का एक डॅायलॅाग है,‘सुनो मुहल्ले वालों, लोगों के बच्चे घर आते हैं तो वो कहते हैं कि मेरा लाल आ गया, लेकिन मुझे कहते थे मेरा काला आ गया।’ खास बात ये है कि इस फिल्म में सलमान खान एक कैमियो रोल अदा कर रहे हैं। वह कुछ मिनटों के लिए फिल्म में मस्ताना का रोल करते नजर आएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो