करण जौहर के घर में मिले शाहरुख खान, यश और रूही ने ढूंढ निकाला.. डैडा बोले- तुम लोगों ने मेरी इमेज खराब कर दी

By: Neha Gupta
| Published: 04 Apr 2020, 06:45 PM IST
करण जौहर के घर में मिले शाहरुख खान, यश और रूही ने ढूंढ निकाला.. डैडा बोले- तुम लोगों ने मेरी इमेज खराब कर दी

  • क्या करण जौहर (Karan Johar) के घर में रह रहे हैं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)
  • रूही और यश को करण की अलमारी में मिले शाहरुख खान
  • करण जौहर बोले- तुम लोग मेरी इमेज खराब कर रहे हो

नई दिल्ली | लॉकडाउन के बीच आजकल करण जौहर (Karan Johar) अपने बच्चों के साथ खूब क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। लेकिन दूसरी तरफ उनके बच्चे यश और रूही अपने डैडा को खूब परेशान भी कर रहे हैं। कभी वो करण के फैशन सेंस पर सवाल उठाते हैं, तो कभी उन्हे कुछ टिप्स देते हुए भी नजर आते हैं। हाल ही में यश (Yash) और रूही (Roohi) ने अपने डैडा के घर में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के होने का दावा किया है। करण के साथ बच्चों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो भाग के जाते हैं और करण के क्लॉसेट से शाहरुख को ढूंढ निकालते हैं।

दरअसल, वीडियो में करण जब यश और रूही से पूछते हैं कि घर में शाहरुख खान कहां हैं। तो बच्चे करण के क्लॉसेट में जाते हैं और वहां एक पोर्ट्रेट दिखाते हैं और कहते हैं कि ये शाहरुख खान हैं। करण बच्चों को बताते हैं कि ये शाहरुख खान नहीं हैं, किंग खान और वो दिल से एक हैं लेकिन ये वो नहीं हैं।

बता दें कि जिस तस्वीर को बच्चे शाहरुख की फोटो समझ रहे थे दरअसल वो इंग्लिश सिंगर माइक जैगर की तस्वीर थी। वहीं यश करण के कपड़ो को जमीन पर रख देते हैं जिसके बाद उनके डैडा कहते हैं मेरे कपड़ो से तुम लोग दूर रहो। तुम लोगों ने मेरी इमेज खराब कर दी है।

आजकल करण जौहर हर रोज अपने बच्चों के साथ कुछ वीडियोज़ बनाते हैं और उन्हें साझा करते हैं। ये उनकी टूडल्स सीरिज का हिस्सा हैं, हर वीडियो में वो लास्ट में ये वर्ड बच्चों के साथ बोलते हैं। वहीं यश और रूही लगातार उनके वार्डरोब में कपड़ो को निकालकर उन्हें सलाह दे रहे हैं कि करण को अपने कपड़े पहनने के स्टाइल को बदलना चाहिए।