scriptएकता कपूर के बाद यश चोपड़ा फाउंडेशन ने किया बड़ा ऐलान, खाते में डालेंगे 5000 रुपए | Yash Chopra Foundation to direct transfer Rs 5000 to daily wage worker | Patrika News

एकता कपूर के बाद यश चोपड़ा फाउंडेशन ने किया बड़ा ऐलान, खाते में डालेंगे 5000 रुपए

locationमुंबईPublished: Apr 03, 2020 09:53:35 pm

एकता कपूर के अपनी सालाना सैलेरी दान करने के बाद यश चोपड़ा फाउंडेशन ने भी दिहाड़ी मजदूरों के लिए मदद की घोषणा की है।

एकता कपूर के बाद यश चोपड़ा फाउंडेशन ने किया बड़ा ऐलान, खाते में डालेंगे 5000 रुपए

एकता कपूर के बाद यश चोपड़ा फाउंडेशन ने किया बड़ा ऐलान, खाते में डालेंगे 5000 रुपए

मुंबई। कोरोना वायरस के प्रकोप से बने संकट से निपटने के लिए फिल्म इंडस्ट्री तैयार है। एक के बाद एक सेलेब्स इंडस्ट्री के दैनिक वेतन भोगियों के लिए मसीहा बनकर आ रहे हैं। एकता कपूर के अपनी सालाना सैलेरी दान करने के बाद यश चोपड़ा फाउंडेशन ने भी दिहाड़ी मजदूरों के लिए मदद की घोषणा की है।

https://twitter.com/hashtag/YRF?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यश चोपड़ा फाउंडेशन की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि फिल्म इंडस्ट्री के 3000 दैनिक वेतन भोगियों के खाते में 5000 रुपए डाले जाएंगे। ये 3000 लोग अलग-अलग फिल्म वर्कर्स एसोसिएशन के हैं। इन्हें सलेक्ट भी कर लिया गया है। फाउंडेशन ने इन लोगों की लिस्ट भी जारी कर दी है।

https://twitter.com/hashtag/9Baje9Minute?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बयान के अनुसार फाउंडेशन ने 250 लोग महिला कलाकार संघ के चुने हैं। जबकि 250 जूनियर आर्टिस्ट एसोसिएशन के हैं। वहीं, फिल्म स्टूडियो सेटिंग और इससेे संबंधित एसोसिएशन के 2500 लोगों को सीधे बैंक खाते में 5000 रुपए डालकर मदद की जाएगी।

https://twitter.com/hashtag/Ghungroo?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब है कि करीब 5 लाख से भी ज्यादा लोग फिल्म इंडस्ट्री में दैनिक वेतन पर काम करते हैं। इनकी मदद के लिए सलमान खान, अजय देवगन, रोहित शेट्टी और अन्य सितारे आगे आ चुके हैं। कोई इन्हें भोजन और राशन की मदद कर रहा है तो कोई आर्थिक सहयोग।

https://twitter.com/hashtag/PhirEkTeraPyaar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एकता कपूर ने भी अपनी स्वामित्व वाली बालाजी टेलिफिल्म्स के दैनिक वेतन पाने वाले कर्मचारियों के लिए 2.5 करोड़ रुपए की मदद का निर्णय किया हैै। ये उनकी सालाना सैलेरी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो