scriptकेजीएफ 2 का शानदार ट्रेलर रिलीज, यश और संजय दत्त की दमदार ऐक्टिंग को टक्कर देंगी रवीना टंडन | Yash, Sanjay Dutt, Raveena Tandon starrer KGF 2 trailer out | Patrika News

केजीएफ 2 का शानदार ट्रेलर रिलीज, यश और संजय दत्त की दमदार ऐक्टिंग को टक्कर देंगी रवीना टंडन

Published: Mar 27, 2022 09:25:32 pm

Submitted by:

Archana Keshri

‘केजीएफ 2’ का ट्रेलर सामने आ गया है और आते ही यूट्यूब पर धमाल मचाने लगा है. प्रशांत नील की डायरेक्शन में बनी केजीएफ के पहले पार्ट ने भी जबरदस्त कमाई की थी।

केजीएफ 2 का शानदार ट्रेलर रिलीज, यश और संजय दत्त की दमदार ऐक्टिंग को टक्कर देंगी रवीना टंडन

केजीएफ 2 का शानदार ट्रेलर रिलीज, यश और संजय दत्त की दमदार ऐक्टिंग को टक्कर देंगी रवीना टंडन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर फिल्म केजीएफ 1 की सफलता के बाद अब दर्शक इस फिल्म के दूसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता को देखते हुए मेकर्स ने पहले ही इसके कई पोस्टर्स जारी कर दिए हैं। इसी क्रम में अब दर्शक इसके ट्रेलर के लिए बेताब हैं। ऐसे में अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है। मेकर्स ने रविवार को फिल्म के दूसरे भाग का ट्रेलर जारी कर दिया है।
फैन्स का इंतजार पूरा हो गया है और आखिरकार कन्नड़ सुपरस्टार यश की अपकमिंग फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2 मिनट 56 सेकेंड का ट्रेलर काफी धांसू है और इसको देखने के बाद से ही ऐसी उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाएगी। फिल्म के ट्रेलर में यश का एक्शन अंदाज सोशल मीडिया यपर अभी से ही चर्चा में आ गया है।
वहीं ट्रेलर में संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, प्रकाश राज और मालविका अविनाश ने भी फैन्स को एक्साइटिड कर दिया है। संजय दत्त की ऐक्टिंग ने फिल्म के ट्रेलर की जबरदस्त शुरूआत की। इसके साथ ही, साउथ के सुपरस्टार यश ने हमेशा की तरह अपने फैंस का दिल जीत लिया। अपनी परफेक्ट डायलॉग डिलीवरी से उन्होंने पर्दे पर तहलका मचाने की ठान ली है। इन सभी के बीच रवीना टंडन का अनदेखा अवतार सुर्खियां बटोरने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ऐक्टिंग के अलावा, फिल्म की सिनेमैटोग्राफी और बैकग्राउंड म्यूजिक हर सीन में जान डाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें

तेजस्वी प्रकाश को छोड़ इस एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे करण कुंद्रा, बॉलीवुड में की एंट्री

कन्नड़ भाषा में बनी इस फिल्म का पहला भाग साल 2018 में रिलीज किया गया था। वहीं, इसके दूसरे भाग की बात करें तो पहले भाग की ही तरह केजीएफ 2 को भी हिंदी, तेलुगू तमिल और मलयालम भाषा में डब किया गया है। यह फिल्म इसी साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जी तमिल, जी तेलुगू, जी केरलम और जी कन्नड़ ने फिल्म के सेटेलाइट राइट्स खरीदे हैं।

यह भी पढ़ें

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड पर साधा निशाना, कहा – ‘यहां नेपोटिज्म भी है और रेसिज्म भी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो