सिद्धार्थ माल्या ने स्वीकारी दीपिका के साथ रिश्ते की बात 

By: भूप सिंह
| Published: 14 Dec 2014, 04:58 PM IST
सिद्धार्थ माल्या ने स्वीकारी दीपिका के साथ रिश्ते की बात 

सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका के साथ अपने रिश्ते की बात को सबके सामने स्वीकार कर लिया है।

मुंबई। माल्या खानदान के चिराग सिद्धार्थ माल्या ने बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण के साथ अपने रिश्ते की बात को सबके सामने स्वीकार कर लिया है। हालांकि दीपिका ने इस बात से हमेशा इनकार ही किया है।


दीपिका अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। उन्होंने अपने और रणबीर कपूर के रिश्ते की बात को सबके सामने स्वीकारा, लेकिन दोनों का यह रिश्ता ज्यादा वक्त नहीं चल सका और वे जुदा हो गए। इसके बाद से दीपिका ने कभी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की। कथित तौर पर एक वक्त वह बिजनेस टाइकून विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या को भी डेट कर रही थी।


एक अंग्रेजी साइट के मुताबिक सिद्धार्थ ने इस बात को खुलेआम स्वीकार भी कर लिया है। उन्होंने कहा कि हां, हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और मैं अभी भी दीपिका के संपर्क में हूं। हालांकि दीपिका ने इस पर कुछ भी नहीं कहा है। हाल ही में एक्ट्रेस फ्रेडा पिंटो को सिद्धार्थ के साथ अपना बर्थडे मनाते देखा गया था। जिसके बाद खबरें आ रही थी कि फ्रेडा के अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड देव पटेल से ब्रेकअप के पीछे सिद्धार्थ का ही हाथ है।


सिद्धार्थ ने इन सब बातों को कोरी अफवाह बताते हुए फ्रेडा को केवल दोस्त बताया है। सिद्धार्थ का नाम अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और प्रियंका चोपड़ा के साथ भी जोड़ा गया। जिस पर उनका कहना है कि दीपिका के अलावा मैंने इनमें से कभी किसी को डेट नहीं किया। 
Deepika Padukone
Show More