scriptराजकुमार राव से रोमांस करेगी ऐश्वर्या राय | Yet again, Aishwarya Rai Bachchan to Romance a Young Actor Onscreen | Patrika News

राजकुमार राव से रोमांस करेगी ऐश्वर्या राय

Published: Jul 18, 2017 01:49:00 pm

फिर अपने से 10 छोटे एक्टर के साथ रोमांस करेंगी ऐश्वर्या राय

Aishwarya Rai Bachchan

Aishwarya Rai Bachchan

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अब सिल्वर स्क्रीन पर राजकुमार राव के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन अगले महीने से राकेश ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म फन्ने खान की शूटिंग शुरू करेंगी। यह फिल्म वर्ष 2000 में प्रदर्शित हॉलीवुड फिल्म एवरीबॉडी फेमस का हिंदी वर्जन होगी और इसमें ऐश्वर्या और अनिल कपूर की जोड़ी एक बार फिर नजर आएगी।



यह एक म्यूजिकल ड्रामा होगा जिसमें ऐश भी अपनी आवाज का हुनर दिखाने की कोशिश करेंगी। ऐश्वर्या ने अनिल कपूर के साथ सुभाष घई की फिल्म ताल में काम किया है और उसके बाद सतीश कौशिक की फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ में।

फिल्म फन्ने खां में 43 वर्षीय ऐश्वर्या अपने से छोटे यानी 32 साल के एक्टर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। बता दें कि इससे पहले ऐश्वर्या राय फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अपने छोटे अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रोमांस करतीं ​नजर आई थीं।

फिल्म में ऐश्वर्या के साथ रोमांस करने की रेस में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और विक्की कौशल का नाम आगे चल रहा हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर भी गायक के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म अप्रैल 2018 में रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो