scriptमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया नई फिल्म इंडस्ट्री बनाने का ऐलान, एक्ट्रेस कंगना रनौत बोलीं- ‘जरुरत है बदलाव की’ | Yogi Adityanath Has Announced To Create New Film Industry | Patrika News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया नई फिल्म इंडस्ट्री बनाने का ऐलान, एक्ट्रेस कंगना रनौत बोलीं- ‘जरुरत है बदलाव की’

Published: Sep 19, 2020 02:02:22 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देश में बेहतरीन फिल्म इंडस्ट्री बनाने का ऐलान किया है। जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने ट्वीट करते हुए उनका शुक्रिया अदा किया है।
 
 

Actress Kangana Ranaut Say Thank You To Yogi Adityanat For Create New Film Industry

Actress Kangana Ranaut Say Thank You To Yogi Adityanat For Create New Film Industry

नई दिल्ली। बॉलीवुड हो या फिर सोशल मीडिया एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों के चलते खूब लाइम लाइट में रहती हैं। कुछ समय पहले ही कंगना ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए ट्वीट किया है। जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। ट्वीट में कंगना ने मुख्यमंत्री योगी का शुक्रिया अदा किया है। दरअसल, मुख्यमंत्री योगी ने सिनेमा जगत के क्षेत्र बढ़ाने के लिए एक कदम आगे बढ़ाया है। उन्होंने नई फिल्म इंडस्ट्री बनाने का ऐलान किया है। उनके इस फैसले की हर जगह वाहवाही हो रही है। यही वजह है कि कंगना ने भी ट्वीट कर सीएम के इस फैसले का स्वागत किया है।

https://twitter.com/myogiadityanath?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, योगी आदित्यनाथ ने एक ऐलान किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि वह एक अच्छी फिल्म सिटी बनाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि ‘देश को बेहतरीन फिल्म इंडस्ट्री की आवश्यकता है। यह जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश लेने को पूरी तरह से तैयार है। उत्तर प्रदेश अब एक अच्छी फिल्म सिटी बनाएगा। जिसके लिए ग्रेटर नोएडा, नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे की जगहें सही है। फिल्म निर्माताओं के सामाने भी कई ओर विकल्प होंगे। साथ ही रोजगार की दृष्टि से यह प्रयास सही साबित होगा।’ यह खबर सुनते ही कंगना ने योगी आदित्यनाथ के लिए ट्वीट किया।

जिसमें एक्ट्रेस ने कहा कि ‘जो लोग यह मानते हैं कि भारत में केवल हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री ही सबसे बड़ी इंडस्ट्री है तो वह पूरी तरह से गलत हैं। तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री ने अपनी मेहनत और अच्छे कामों के जरिए खुद को एक अच्छे मुकाम पर पहुंचाया है। उनकी फिल्में एक नहीं बल्कि कई भाषाओं में रिलीज़ की जाती है। यही नहीं हिंदी फिल्मों की शूटिंग के लिए भी रामोजी हैदराबाद को प्राथमिकता दी जाती है।’ दूसरे ट्वीट में कंगना ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए लिखा-‘योगी आदित्यनाथ जी की तरफ से किए गए इस ऐलान कि वह सराहना करती हैं। इस वक्त सभी को फिल्म इंडस्ट्री में कई तरह से रिफॉर्म्स की जरुरत है। साथी ही एक बड़ी फिल्म इंडस्ट्री की जरूरत है। हॉलीवुड को भी इससे फायदा मिल सकेगा। जिससे इंडस्ट्री एक होगी, लेकिन फिल्म सिटी कई होगी।’

ट्रेंडिंग वीडियो