scriptYulia Vantur ने कंधे पर आ बैठा गिरगिट, एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल देखें Video | Yulia Vantur shared video went viral on social media | Patrika News

Yulia Vantur ने कंधे पर आ बैठा गिरगिट, एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल देखें Video

locationनई दिल्लीPublished: Jul 04, 2020 06:06:27 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) ने शेयर किया वीडियो
सोशल मीडिया पर होने लगा वायरल

Iulia Vantur share video

Iulia Vantur share video

नई दिल्ली। यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) का रिलेशन सलमान खान (Salman Khan) के साथ काफी लंबे समय से चल रहा है। लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा कभी नही किया है अभी हाल ही में लॉकडाउन के दौरान यूलिया (Iulia Vantur) काफी लंबे समय से सलमान खान (Salman Khan) के परिवार के साथ पनवेल स्थित फार्म हाउस पर समय बिता रही थीं और फार्म हाउस की दोनों की तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी। इन दिनों यूलिया वंतूर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लेकिन इस वीडियो में वो अपने कंधे पर गिरगिट को बैठाए नजर आ रही हैं। यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है: “प्रकृति और इसकी अलग-अलग प्रजातियों के साथ रहना सीख रही हूं। गिरगिट भले ही खतरनाक और डरावने दिखते है लेकिन वे इंसान से ज्यादा डरते हैं. गिरगिट अपनी भावनाओं और मूड के हिसाब से रंग बदलते रहते हैं. जब वह डरते हैं या गुस्से में होते हैं तो वह डार्क साइड दिखाते हैं और जब खुश और सुरक्षित महसूस करते हैं तो ग्रीन कलर के दिखाई देते हैं।” यूलिया वंतूर का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं।

बता दें, सिंगर और एक्ट्रेस यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) अपने अभिनय के साथ साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और फैंस को वीडियो और तस्वीरे शेयर कर उन्हें मनोरंजित करती रहती हैं। सलमान खान (Salman Khan) की खास दोस्त यूलिया वंतूर का यह वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आया था बीते दिनों यूलिया वंतूर और सलमान खान का एक वीडियो सामने आया था, जिसनें दोनों फार्म हाउस की सफाई करते दिखे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो