scriptक्रिकेट से संन्यास लेने के बाद युवराज सिंह करने जा रहे हैं ये काम | Yuvraj Singh to star in a web series with his brother and wife | Patrika News

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद युवराज सिंह करने जा रहे हैं ये काम

locationमुंबईPublished: Feb 19, 2020 02:08:03 pm

क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद युवराज सिंह अब अपने भाई, पत्नी और मां के साथ करने जा रहे हैं ये काम…
 

Yuvraj Singh and Zoravar Singh

Yuvraj Singh and Zoravar Singh,Yuvraj Singh and Zoravar Singh,Yuvraj Singh and Zoravar Singh

सक्सेफुल क्रिकेट कॅरियर के बाद अब युवराज सिंह (Yuvraj Singh) डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस वेब सीरीज में वे अपनी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) और भाई जोरावर सिंह (Zoravar Singh) के साथ नजर आएंगे। युवराज सिंह स्टारर इस वेब सीरीज ( Web Series ) को असम बेस्ड ड्रीम हाउस प्रोडक्शन बना रहा है।

 

Yuvraj Singh and Zoravar Singh

रिपोर्ट्स के मुताबिक,वेब सीरीज में जोरावर बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे। वहीं, इस प्रोजेक्ट से युवराज सिंह की मां शबनम सिंह भी जुड़ी हैं। वेब सीरीज की घोषणा के लिए हुए प्रेस कॉन्फ्रेस में भी शबनम शामिल रहीं। उन्होंने कहा कि वह इस प्रोजेक्ट से जुड़कर काफी उत्साहित महसूस कर रही हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘दुनिया असली युवराज सिंह और जोरावर सिंह को देखेगी। वेब सीरीज का मुख्य किरदार मेरे छोटे बेटे जोरावर सिंह निभा रहे हैं। बतौर मां मुझे अपने दोनों बेटे और बहू पर गर्व है।

युवी के इस प्रोजेक्ट से अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘बच्चन पांडे’ को लिखने वाले विपिन उनियाल भी जुड़ गए हैं। वेब सीरीज के प्रोड्यूसर का कहना है कि जल्द ही बॉलीवुड के कई और नाम इस प्रोजेक्ट से जुड़ने वाले हैं।

 

Yuvraj Singh and Zoravar Singh

ये सेलेब्स भी करने वाले है डेब्यू
बता दें कि युवराज के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। फिल्ममेकर महेश भट्ट अपनी वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। वहीं, निर्देशक नीरज पांडे ने भी हाल ही में डिजिटल डेब्यू की घोषणा की है। अभिषेक बच्चन, अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘ब्रीद 2’ में नजर आने वाले हैं। यह बतौर एक्टर उनकी पहली वेब सीरीज होगी। महेश मांजरेकर भी बतौर डायरेक्टर डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। वह अभय देओल को लेकर एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में आने वाले समय दर्शकों को ओटीटी पर काफी कंटेंट देखने को मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो