scriptZaheer Iqbal ने ‘काकुड़ा’ को प्रमोट करने के दौरान Sonakshi Sinha के साथ रेड कार्पेट पर मचाई धूम, बुलाया ‘मेरी बीवी’ | Zaheer Iqbal rocks the red carpet with Sonakshi Sinha while promoting Kakuda | Patrika News
बॉलीवुड

Zaheer Iqbal ने ‘काकुड़ा’ को प्रमोट करने के दौरान Sonakshi Sinha के साथ रेड कार्पेट पर मचाई धूम, बुलाया ‘मेरी बीवी’

काकुड़ा फिल्म के स्क्रीनिंग इवेंट में जहीर इकबाल ने अपनी पत्नी सोनाक्षी सिन्हा के साथ रेड कार्पेट पर एंट्री की। जहीर और सोनाक्षी की इस खास एंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मुंबईJul 11, 2024 / 11:34 am

Vikash Singh

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘काकुड़ा’ का प्रमोशन जोरों-शोरों से हो रहा है और इसी क्रम में हाल ही में हुए स्क्रीनिंग इवेंट में जहीर इकबाल ने अपनी पत्नी सोनाक्षी सिन्हा के साथ रेड कार्पेट पर एंट्री की। जहीर और सोनाक्षी की इस खास एंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पैप्स ने कहा ‘जीजा जी आ गए’

जैसे ही जहीर इकबाल ने रेड कार्पेट पर कदम रखा, पैपराजी ने उन्हें ‘जीजा जी आ गए’ कहकर छेड़ना शुरू कर दिया। इस पर जहीर ने हंसते हुए जवाब दिया, “मेरी बीवी।” यह सुनकर सोनाक्षी शर्मा गईं और वहां का माहौल बेहद मजेदार हो गया।

सोनाक्षी का बॉस लेडी लुक

सोनाक्षी सिन्हा इस इवेंट में बॉस लेडी लुक में नजर आईं। उन्होंने ब्लैक पावर सूट पहना था, जिसे उन्होंने चश्मे के साथ स्टाइल किया था। यह लुक फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है और उन्हें काफी तारीफें मिल रही हैं।

जहीर का स्पेशल मोमेंट

वीडियो में जहीर को सोनाक्षी के पास जाते और उन्हें गले लगाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान जहीर ने कहा, “अरे, मेरी बीवी।” यह सुनकर सोनाक्षी शर्मा गईं और दोनों हंसने लगे।

‘काकुड़ा’ की कहानी

सोनाक्षी की नई फिल्म ‘काकुड़ा’ एक हॉरर कॉमेडी है, जिसमें उनके साथ रितेश देशमुख भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है। फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के मथुरा के रतोडी गांव के इर्द-गिर्द घूमती है। ‘काकुड़ा’ 12 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी।

शादी के बाद पहली फिल्म

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के बाद यह उनकी पहली फिल्म है। शादी के बाद से ही सोनाक्षी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी और जहीर की शादी 26 जुलाई को सिविल मैरिज के जरिए हुई थी, जिसके बाद से उन्हें कई तरह की ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

फोटोग्राफर वीरल भयानी ने जहीर और सोनाक्षी के इस खास मोमेंट का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस कपल पर दिल खोल कर प्यार लुटा रहे हैं और उनके आउटफिट की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Zaheer Iqbal ने ‘काकुड़ा’ को प्रमोट करने के दौरान Sonakshi Sinha के साथ रेड कार्पेट पर मचाई धूम, बुलाया ‘मेरी बीवी’

ट्रेंडिंग वीडियो