प्रियंका और अभिषेक की बेटी बनने जा रही हैं 'दंगल गर्ल'

Preeti Khushwaha

Publish: May, 18 2018 12:08:37 PM (IST)

Bollywood
प्रियंका और अभिषेक की बेटी बनने जा रही हैं 'दंगल गर्ल'

शोनाली बोस की फिल्म में प्रियंका और अभिषेक की बेटी का किरदार निभाएंगी जायरा वसीम

शोनाली बोस की फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन के बाद एक और नाम जुड़ गया है। इस फिल्म में अब दंगल गर्ल जायरा वसीम की भी एंट्री हो गई है। फिल्म की बात करें तो शोनाली की ये फिल्म महिला हीरो की कहानी पर आधारित है। यह एक सच्ची घटना पर बनने वाली फिल्म है। इस फिल्म में काम करने को लेकर प्रियंका और अभिषेक पहले चर्चा में हैं। अब जायरा की भी एंट्री हो गई है।

आयशा चौधरी की जीवन पर रही है फिल्म:
शोनाली की ये फिल्म आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में उनके जीवन से जुड़े हर पहलुओं को दिखाया जाएगा। खबरों की मानें तो फिल्म में जायरा को मेन कैरेक्टर के लिए चुना गया है। ये भी कहा जा रहा है कि हो सकता है जायरा ही आयशा के किरदार को जीवंत करें।

 

प्रियंका और अभिषेक की बेटी बनने जा रही हैं 'दंगल गर्ल'

इस बीमारी का शिकार थीं आयशा:
बता दें कि आयशा एक मोटिवेशनल स्पीकर थीं। उन्हें मात्र 13 साल की उम्र में फुफ्फुसीय फाइब्रोसिस नाम की बीमारी का शिकार हो गई थीं। यह एक रोग प्रतिरोधक क्षमता से जुड़ी बीमारी है। आयशा पूरी जिंदगी अपनी इस बीमारी से लड़ती रहीं और दूसरों को भी इससे लड़ने की ताकत देती रहीं। यहीं नहीं उन्होंने 'माई लिटिल एपिफनीज' नाम की किताब लिखी। आयशा की स्पीचेस बहुत फेमस हुई थी। मात्र 18 साल की उम्र में दुनिया को प्रेरणा देने के बाद इनका देहांत हो गया था।

 

प्रियंका और अभिषेक की बेटी बनने जा रही हैं 'दंगल गर्ल'

सालों बाद प्रियंका और अभिषेक दिखेंगे साथ:
अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा इससे पहले भी एक साथ ऑन स्क्रीन दिखे थे। ये फिल्म सुपरहिट रही थी और इसका नाम था ‘दोस्ताना’ जो साल 2008 में नजर आई थी। खबरों की मानें तो शोनाली ने अभिषेक से ‘मनमर्जियां’ के सेट पर मुलाकात की थी और उन्हें ये आईडिया पसंद आया और इसके बाद वो जल्द ही फिल्म का फाइनल नैरेशन सुनेंगे। प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में 13 साल की बच्ची की मां का रोल निभाने वाली है। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में भी काम करने जा रही है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned