scriptअपने फेल कॅरियर के लिए जरीन ने कैटरीना को ठहराया जिम्मेदार!  | Zarine Khan Blames Katrina Kaif for Her Failed Career! | Patrika News
बॉलीवुड

अपने फेल कॅरियर के लिए जरीन ने कैटरीना को ठहराया जिम्मेदार! 

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान का कहना है कि शुरूआत में उन्हें कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्री दिखने का खामियाजा भुगतना पड़ा था

zarine-katrina

zarine-katrina

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान का कहना है कि शुरूआत में उन्हें कैटरीना कैफ जैसी अभिनेत्री दिखने का खामियाजा भुगतना पड़ा था। जरीन ने बॉलीवुड में अपने कॅरियर की शुरूआत सलमान खान के अपोजिट फिल्म वीर से की थी। वीर के प्रमोशन के दौरान जरीन खान को कैटरीना कैफ जैसी कहा जाता था।

जरीन ने कहा कि वह वक्त अजीब था मुझे लोग कैटरीना जैसा कहते थे, जिसका खामियाजा भुगतना पड़ता था क्योंकि इंडस्ट्री में एक जैसे दिखने वाले दो लोगों को चांस नहीं मिलता है। यहां सब अपनी पहचान बनाने आये हैं। मैं भी अपनी पहचान बनाना चाहती हूँ, किसी के साये में नहीं रहना चाहती। अच्छा लगता है कि लोग अब मुझे मेरे नाम से जानते हैं।

उन्होंने कहा कि वीर के बाद मेरे पास कई फिल्मों के ऑफर आये लेकिन मैंने नहीं किये। उस समय यह भी लगता था कि कर लेना चाहिए, लेकिन उन फिल्मों का हश्र देखकर लगा कि अच्छा हुआ मैंने वो फिल्में नहीं की।

जरीन ने आगे कहा कि मैं सैफ अली खान की फिल्मों की दीवानी हूँ, और उनके साथ लव स्टोरी करना चाहूंगी। इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ भी फिल्में करना चाहती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / अपने फेल कॅरियर के लिए जरीन ने कैटरीना को ठहराया जिम्मेदार! 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो