scriptफिल्म ZERO को लेकर शाहरुख- सलमान में हो सकता था पंगा, कैटरीना ने किया खुलासा… | zero shahrukh khan katrina kaif salman khan video | Patrika News

फिल्म ZERO को लेकर शाहरुख- सलमान में हो सकता था पंगा, कैटरीना ने किया खुलासा…

Published: Jan 06, 2018 04:28:53 pm

Submitted by:

Riya Jain

कैट ने बताया कि” फिल्म में पहले ‘जीरो’ का किरदार मैं अदा करने वाली थी। उस वक्त फिल्म का नाम था “कैटरीना मेरी जान” लेकिन…

salman and shahrukh

salman and shahrukh

बॅालीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कैटरीना इन दिनों शाहरुख के साथ फिल्म ‘जीरो’ में काम कर रही है। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म में शाहरुख खान एक बोने का किरदार निभा रहे है। हाल में इस फिल्म का टीजर लॅान्च किया गया है जो की काफी हिट रहा। और अब फिल्म को लेकर एक और खास खबर के बारे में पता चला है। जी हां ‘जीरो’ के बारे में कैटरीना ने कुछ खास बता बताई है जिसे सुन आप भी चौंक जाएंगे।

कैट ने बताया कि” फिल्म में पहले ‘जीरो’ का किरदार मैं अदा करने वाली थी।उस वक्त फिल्म का नाम था “कैटरीना मेरी जान”। फिल्म की कास्ट कुछ और ही थी और उस समय शाहरुख फिल्म के हिस्सा नहीं थे।


अब जरा सोचिए अगर फिल्म का नाम कैटरीना मेरी जान रहता तो क्या होता ? यकीनन इस टाइटल को लेकर सलमान खान और शाहरुख खान के बीच एक बार फिर महायुद्द छिड़ सकता था। क्योंकि भले ही आज सलमान और कैटरीना गर्लफ्रेंड बॅायफ्रेंड ना हो लेकिन उनके बीच का रिश्ता काफी गहरा है।


यहां तक की ये भी सुनने में आया था कि फिल्म टाइगर जिंदा है के दौरान सलमान और कैटरीना में एक बार फिर नजदीकियां बड़ी थी। उन दिनों कैट और सलमान की कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुई थी। साथ ही आजकल कैटरीना सलमान के घर के इवेंट्स में शामिल होने लगी हैं, इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सलमान खान फिर कैटरीना के नजदीक आ चुके हैं।


अब ऐसे में अगर शाहरुख अपनी फिल्म कैटरीना मेरी जान रखते तो आपको नहीं लगती कि सलमान इस बात पर उनसे खफा हो सकते थे। बता दें कुछ साल पहले भी सलमान और शाहरुख के बीच एक एक्ट्रेस को लेकर झगड़ा हो चुका है। हां बस उस वक्त सलमान की वो खास दोस्त ऐश्वर्या थी और इस वक्त कैटरीना हैं।


लेकिन लगता है इसी बात को ध्यान में रखते हुए फिल्म निर्देशक आनंद एल राय ने टाइटल बदल दिया।

इन सबके अलावा कैटरीना इंटरव्यू के दौरान शाहरुख की तारीफ करते हुए कहा कि शाहरुख बॉलीवुड के बेस्ट एक्टर्स में शामिल हैं। उनकी एनर्जी और काम के प्रति जोश शानदार है। उनके साथ काम करना हमेशा बेहतरीन रहा है। उल्लेखनीय है कि ‘जीरो’ में शाहरुख बौने कलाकार के रूप में नजर आएंगे। जबकि कैटरीना और अनुष्का शर्मा उनके अपोजिट नजर आने वाली हैं। उम्मीद करते हैं कि शाहरुख की ये फिल्म उनकी पिछली कुछ फ्लॅाप फिल्मों की भरपाई कर पाए और इस फिल्म से एक बार फिर शाहरुख अपना जलवा बिखेर पाएं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो