जीरो टीजर: सलमान की गोद में बौने शाहरुख, कमरतोड़ डांस और ईद मुबारक

जीरो टीजर: सलमान की गोद में बौने शाहरुख, कमरतोड़ डांस और ईद मुबारक

Mahendra Yadav | Publish: Jun, 14 2018 01:52:51 PM (IST) बॉलीवुड

सलमान कहते हैं, 'क्या बउआ सिंह सुना है जिसके पीछे लग जाते हो लाइफ बना देते हो।'

शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'जीरो' का टीजर जारी कर दिया है। इस टीजर में शाहरुख के साथ सलमान खान भी नजर आ रहे हैं। इस टीजर के साथ शाहरुख ने अपने फैंस को ईद मुबारक भी बोला है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'ये लो, ये लो... आनंद एल रॉय की तरफ से, इस बार ईद का मीठा बहुत तेज है। तो मेरे और मेरी जीरो टीम की तरफ से ईद मुबार‍क।'

मजरुह सुल्तानपुरी के शेर के साथ शाहरुख की एंट्री:
टीजर को देखकर लग रहा है कि फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिल सकता है। टीजर की शुरुआत शायर मजरुह सुल्तानपुरी के शेर से होती है, 'मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंजिल मगर, लोग साथ आते गए और कारवां बनता गया। इस शेर के साथ शाहरुख की एंट्री होती है। बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख ने बौने व्यक्ति का किरदार निभाया है।

शाहरुख की टी शर्ट पर कैटरीना की तस्वीर:
इस फिल्म में शाहरुख के किरदार का नाम बउआ है। शाहरुख जो टीशर्ट पहनकर एंट्री करते हैं, उस पर कैटरीना कैफ की तस्वीर छपी है। बैकग्राउंड में जावेद जाफरी की आवाज सुनाई देती है।

सलमान की एंट्री:
बैकग्राउंड में जावेद जावेरी की आवाज के साथ सलमान की एंट्री होती है। टीजर में सिर्फ एक ही डायलॉग है। यह डायलॉग सलमान खान बोलते हैं। सलमान कहते हैं, 'क्या बउआ सिंह सुना है जिसके पीछे लग जाते हो लाइफ बना देते हो।'

 

शाहरुख को गोद में उठाकर नाचते हैं सलमान:
इसके बाद एक गाना बजता है और इस गाने पर सलमान और शाहरुख डांस करते हैं। सलमान, शाहरुख को अपनी गोद में उठाकर नाचते हैं। दोनों गले में लाल गमछा डालकर देसी अंदाज में थिरकते नजर आ रहे हैं।

दोनों भाईयों की तरफ से ईद मुबारक:
सलमान खान के सामने बौने शाहरुख को देखना बेहद रोमांचक है। साथ में जावेद जावेरी की आवाज में सुनाई देता है कि दोनों भाईयों की तरफ से पूरे हिंदुस्तान को ईद मुबारक। बता दें कि आनंद एल रॉय की यह फिल्म 21 द‍िसंबर को रिलीज होगी।

Ad Block is Banned