scriptLockdown: शादी के पहले आलिया भट्ट सीख रही हैं कुकिंग, ‘केक’ बनाकर दिया बड़ा सरप्राइज | Lockdown Alia Bhatt is learning cookie before marriage | Patrika News
बॉलीवुड

Lockdown: शादी के पहले आलिया भट्ट सीख रही हैं कुकिंग, ‘केक’ बनाकर दिया बड़ा सरप्राइज

आलिया भट्ट जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में नजर आने वाली हैं।
आलिया इन दिनों रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं

नई दिल्लीApr 07, 2020 / 02:21 pm

Pratibha Tripathi

 Alia Bhatt

Alia Bhatt

नई दिल्ली। लॉकडाउन की वजह इन दिनो बॉलीवुड सेलिब्रेटी घरों के अंदर है। और पूरे दिन घरों में रहने से वो इतने बोर हो जाते है कि इस बोरियत को दूर करने के लिये कुछ ना कुछ काम करना जरूरी समझते है। कभी कोई घर की सफाई करते नजर आता है। तो कोई बर्तन साफ कर रहा है। ये सभी अपनी -अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी फैंस को भी दे रहे हैं।

अब आलिया भट्ट भी इन दिनों घर पर रहकर कुकिंग सीख रही है आखिर क्यों ना हो शादी के दिन जो करीब आ रहे है। ऐसे में यही सही वक्त है कुंकिग सीखने का।

अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने भी कुकिंग पर हाथ अजामाया था और उन्होनें अपनी कुकिंग का वीडियो पोस्ट करके अपने फैंस को इसकी जानकारी भी दी थी। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं।

इसके बाद अभिनेत्री आलिया भट्ट भी क्वारंटीन के दौरान घर पर केक बना रही है। इसकी तस्वीर आलिया ने खुद फैन्स के साथ साझा की है। और कैप्शन में आलिया ने लिखा है, ‘घर पर रहकर बहन शाहीन के साथ थोड़ी बेकिंग की। शाहीन ने चॉकलेट केक और मैंने अनाज रहित बनाना ब्रेड बनाई।’

आलिया का बना केक सोशल मीडिय़ा पर काफी वायरल हो रहा हैं। और फैंस भी काफी प्रतिक्रियांए दे रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Lockdown: शादी के पहले आलिया भट्ट सीख रही हैं कुकिंग, ‘केक’ बनाकर दिया बड़ा सरप्राइज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो