scriptSushant singh के परिवार ने लॉन्च किया नेपोमीटर, सबसे पहले ‘सड़क 2’ को दी रेटिंग, जानिए क्या मिला रिजल्ट | Sushant Singh family rates Alia Bhatts Sadak 2 as 98 nepotistic | Patrika News
बॉलीवुड

Sushant singh के परिवार ने लॉन्च किया नेपोमीटर, सबसे पहले ‘सड़क 2’ को दी रेटिंग, जानिए क्या मिला रिजल्ट

यह नेपोमीटर (Nepometer) यह मापने का काम करेगा कि किसी फिल्म में नेपोटिज्म (Nepotism) (भाई-भतीजावादी) की मात्रा कितनी है। इसे ट्विटर पर लॉन्च किया गया। इस नेपोमीटर से से सबसे पहले महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की आगामी फिल्म ‘सड़क 2’ (Sadak 2) की रेटिंग की गई।

Jul 03, 2020 / 03:11 pm

Mahendra Yadav

Sushant Singh family rates Alia Bhatts Sadak 2 as 98 nepotistic

Sushant Singh family rates Alia Bhatts Sadak 2 as 98 nepotistic

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से ही नेपोटिज्म पर बहस छिड़ी हुई हैं ऐसे में दिवंगत अभिनेता के बहनोई विशाल कीर्ति के भाई मयुरेश कृष्णा ने नेपोमीटर लॉन्च किया। यह नेपोमीटर यह मापने का काम करेगा कि किसी फिल्म में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावादी) की मात्रा कितनी है। इसे ट्विटर पर लॉन्च किया गया। इस नेपोमीटर से से सबसे पहले महेश भट्ट की आगामी फिल्म ‘सड़क 2’ की रेटिंग की गई। फिल्म में महेश भट्ट की बेटियां आलिया भट्ट और पूजा भट्ट लीड रोल में हैं। इसे महेश भट्ट के भाई मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया है। नेपोमीटर के मुताबिक, यह फिल्म 98 फीसदी नेपोटिस्टिक है।
Sushant singh के परिवार ने लॉन्च किया नेपोमीटर, सबसे पहले 'सड़क 2' को दी रेटिंग, जानिए क्या मिला रिजल्ट
नेपोमीटर ने ट्वीट कर कहा, ‘फिल्म सड़क 2’ 98 प्रतिशत नेपोटिस्टिक है। हमने पांच कैटेगरी के आधार पर इसका मूल्यांकन किया है- प्रोड्यूसर, मुख्य कलाकार, सहयोगी कलाकार, निर्देशक और लेखक। इन पांच में से चार श्रेणी में बॉलीवुड परिवार के सदस्य शामिल हैं। जब नेपोमीटर हाई हो तो मतलब यह फिल्म को बॉयकट करने का समय है..क्या आप इस फिल्म को देखेंगे? बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद अमरीका में रहने वाली उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति के पति विशाल कीर्ति ने हाल ही एक ट्वीट के जरिए बताया था कि उनके भाई ने बॉलीवुड फिल्मों में नेपोटिज्म यानि भाई-भतीजावाद/परिवारवाद को मापने के लिए एक ‘नेपोमीटर’ का ईजाद किया है।
Sushant singh के परिवार ने लॉन्च किया नेपोमीटर, सबसे पहले 'सड़क 2' को दी रेटिंग, जानिए क्या मिला रिजल्ट
टॉप ट्रेंड में रहे सुशांत

सुशांत सिंह के 14 जून को असामयिक निधन के बाद से उनकी चर्चा जारी है। गूगल ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी है कि भारत में जून में अभिनेता को साइट पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया। कंपनी के मुताबिक, 4,550 फीसदी की वृद्धि के साथ सूर्य ग्रहण इस सूची में दूसरे पायदान है, जिसके बारे में लोगों ने सुशांत के बाद सबसे ज्यादा उत्सुकता दिखाई। 1,050 फीसदी बढ़ोत्तरी के साथ फादर्स डे तीसरे नंबर पर रहा।
बता दें कि सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास में 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद बॉलीवुड में प्रचलित नेपोटिज्म, बुलिंग, खेमेबाजी को लेकर बहस का दौर जारी है। कई सेलेब्स पर आरोप लगाए गए हैं, जिनमें करण जौहर, सलमान खान, आलिया भट्ट, सोनम कपूर वगैरह शामिल हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Sushant singh के परिवार ने लॉन्च किया नेपोमीटर, सबसे पहले ‘सड़क 2’ को दी रेटिंग, जानिए क्या मिला रिजल्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो