scriptRoad Accident बदायूं में सड़क दुर्घटना में पांच कांवड़ियों समेत 10 की मौत,सात घायल | 10 killed in road accident in budaun | Patrika News

Road Accident बदायूं में सड़क दुर्घटना में पांच कांवड़ियों समेत 10 की मौत,सात घायल

locationबदायूंPublished: Aug 13, 2019 08:07:38 am

Submitted by:

jitendra verma

हादसे की सूचना पर डीएम और एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए और घायलों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया।

बदायूं। उसावां थाना क्षेत्र में गेहूं की बोरियों से लदा ट्रक सड़क किनारे रखे चाय के खोखे पर पलट गया। इस हादसे में दो बच्चियों और पांच कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर डीएम और एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए और घायलों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। वहीँ दूसरी तरफ एक अन्य हादसे में बाइक पलटने से बाइक सवार तीन लोगों की भी मौत हो गई।
सात की हुई मौत

हड़ौरा गाँव के रहने वाले सुरेंद्र अपने घर के बाहर चाय का खोखा लगाते है। सोमवार देर रात उनकी चाय की दुकान पर पांच कांवड़िएं चाय पी रहे थे इसी दौरान दातागंज की तरफ से आया ट्रक अनियंत्रित होकर खोखे पर पलट गया। ट्रक में लदी गेहुँ की बोरिया मकान के अंदर जा कर गिरी जिससे सुरेंद्र की पांच साल की बेटी काजल और एक साल की बेटी नंदनी की दब कर मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई और जब ट्रक को हटाया गया तो नीचे से पांच कांवड़ियों को भी निकाला गया पाँचों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। इस हादसे में सुरेंद्र और उसका भाई मुनेंद्र समेत छह लोग घायल हो गए।
मुआवजे की घोषणा
वही इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी शोक व्यक्त किया है और मृतकों के परिजनों को दो दो लाख रूपये और घायलों को 50-50 हजार रूपये मुआवजे का एलान किया है।
बाइक सवार तीन की भी मौत
वही एक अन्य हादसे में बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने से बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ये हादसा सदर कोतवाली क्षेत्र में हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो