Aaj ka rashifal 03  December: बजरंगबली की कृपा से आज मेष,वृश्चिक और मकर वालों को होगा लाभ, जानिए आपका राशिफल

Aaj ka rashifal 03 December जानिए कैसा रहेगा आपका दिन और क्या कहते हैं आपके सितारे

By: jitendra verma

Published: 03 Dec 2019, 05:30 AM IST

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का समय लाभकारी है, व्यापारिक दृष्टिकोण से समय उत्तम रहेगा, क्रोध पर नियंत्रण रखना आवश्यक है, परिश्रम की अधिकता रहेगी।

वृष : (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)


वृष राशि के जातकों का व्यापार हेतु समय उत्तम नहीं है, व्यापारिक यात्रा भी संभव है, सरकारी कार्यो में देरी रहेगी, अचानक धन प्राप्ति के योग बन सकते हैं।

मिथुन : (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह)

मिथुन राशि के जातकों के भाग्य की प्रबलता से कार्य बनेंगे, यदि पूर्व में श्रेष्ठ कर्म किए हैं तो आज उनका लाभ मिल सकता है, किसी तनाव को लेकर मानसिक बेचैनी हो सकती है,कुसंग से यथासंभव बचने का प्रयास करें।

कर्क : (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

कर्क राशि के जातकों का आज स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अच्छा नहीं कहा जा सकता, मन अच्छा नहीं रहेगा, बदलते मौसम में सर्दी के रोग कष्ट दे सकते हैं, धन की कमी बनी रहेगी।

सिंह : (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

सिंह राशि के जातकों को आज जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा, परिश्रम की अधिकता रहेगी, शाम तक लाभ की स्थितियां बनेंगी।

कन्या :- (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

कन्या राशि के जातकों को आज सार्वजनिक क्षेत्र के कार्यों में उलझना पड़ सकता है, घरेलू कार्यों की भी अधिकता रहेगी , ठेकेदारी से जुड़े कारोबारियों के आज कार्य में देरी सम्भव है।

तुला :- (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

तुला राशि के जातकों को आज मित्रों का सहयोग मिलेगा, सर्दी खांसी के विकार हो सकते हैं, क्रोध की अधिकता से बचें, भाग्य अवरोध रहेगा, दिन की शुरुआत किसी मंदिर जाने से करें तब दिन उत्तम रह सकता है।

वृश्चिक : (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

वृश्चिक राशि के जातकों को आज हल्के तनाव का सामना करते हुए धन प्राप्ति हो सकती है, पूर्व में की गई पूजा पाठ के कारण भाग्य साथ देगा, माता जी के चरण स्पर्श करें,लाभ में रहेंगे, मन शांत रहेगा।

धनु : (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

धनु राशि के जातकों के लिए आज परिश्रम की अधिकता रहेगी, मन स्थिर नहीं रहेगा, मानसिक परेशानियां बनी रह सकती है, दोपहर तक लाभ की स्थिति रहेगी, शाम को जीवनसाथी के कारण तनाव मिल सकता है।

मकर : (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

मकर राशि के जातकों को आज धन प्राप्ति की दिशा में प्रयास करना चाहिए, बाहरी क्षेत्रों से लाभ अर्जित हो सकता है परंतु आशा से बहुत कम, दिन में व्यापार उत्तम रहेगा शाम को रोग व शत्रु से बचने का प्रयास करें, सर्दी का प्रभाव आज रोग वृद्धि कर सकता है।

कुंभ : (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

कुंभ राशि के जातकों को आज बुद्धि के प्रयोग से लाभ की प्राप्ति संभव है, भाग्य साथ देगा, धूर्त किस्म के व्यक्तियों से दूर रहें, किसी छल प्रपंच में न फंसे।

मीन : (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन खर्च वाला है, तनाव भी बढ़ सकता है, पैसे की तंगी बनी रहेगी, घर में कलेश से बचें, दौड़ भाग बनी रहेगी, व्यापारिक उलझनें आज परेशान कर सकती हैं।

प्रस्तुति
पंडित राकेश पांडे

9837235505

Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned