scriptAaj ka rashifal  10  December: बजरंगबली की कृपा से आज इन तीन राशि वालों के बनेंगे बिगड़े काम,जानिए आपका राशिफल | Aaj ka rashifal 10 December Tuesday daily horoscope in hindi | Patrika News

Aaj ka rashifal  10  December: बजरंगबली की कृपा से आज इन तीन राशि वालों के बनेंगे बिगड़े काम,जानिए आपका राशिफल

locationबदायूंPublished: Dec 10, 2019 09:01:42 am

Submitted by:

jitendra verma

Aaj ka rashifal 10 December जानिए कैसा रहेगा आपका दिन और क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj ka rashifal  10  December: बजरंगबली की कृपा से आज इन तीन राशि वालों के बनेंगे बिगड़े काम,जानिए आपका राशिफल

Aaj ka rashifal  10  December: बजरंगबली की कृपा से आज इन तीन राशि वालों के बनेंगे बिगड़े काम,जानिए आपका राशिफल

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)

मेष राशि के जातकों को आज मिश्रित फल का अनुभव होगा, क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है, यदि वाणी का संतुलन बना रहता है तो धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे, बदलते मौसम में स्वास्थ्य का ध्यान रखें, बुखार इत्यादि होने की संभावना भी बनती है।
वृष : (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)


वृष राशि के जातकों के लिए आज का समय खर्च वाला और रोग कारक हो सकता है, कर्ज संबंधी देनदारी परेशानी दे सकती है, परिश्रम के अनुसार लाभ के मार्ग प्रशस्त होंगे, विवाहित जातकों को जीवनसाथी का सानिध्य मिलेगा, जीवनसाथी का स्वास्थ्य बहुत उत्तम नहीं रहेगा।
मिथुन : (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का समय लाभकारी है, बाहरी क्षेत्रों से प्रयास करने पर कारोबारी आर्डर प्राप्त हो सकते हैं, हाई ब्लड प्रेशर के रोगी सावधानी बरतें। हो सकते हैं, हाई ब्लड प्रेशर के रोगी सावधानी बरतें।
कर्क : (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

कर्क राशि के जातकों के लिए व्यापारिक दृष्टिकोण से समय उत्तम है, सुरक्षा व्यवस्था में कार्य करने वाले पुलिस इत्यादि से संबंधित कर्मचारियों को अपने अधिकारी वर्ग का सहयोग प्राप्त होगा, चिकित्सा वर्ग से जुड़े जातक लाभ में रहेंगे, शिक्षा ज्ञान अर्जन के लिए भी समय शुभ है।
सिंह : (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का समय भाग्योदय कारक है, सरकारी कार्यों में आसानी होगी, अधिकारीगण आपकी बात को सुनेंगे, सरकारी योजनाओं का भी लाभ मिल सकता है, फैशन वर्ग से जुड़े व्यापारी वर्ग आज अच्छा कारोबार कर सकते है।
कन्या :- (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का समय बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता, चोट चपेट लगने की संभावना है, अग्नि और विद्युत संबंधी सुरक्षा पर पूर्ण ध्यान दें। कुछ लाभ भी हो सकता है।
तुला :- (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

तुला राशि के जातकों को आज क्रोध पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है, क्रोध को प्रकट ना होने दें, आज यात्रा के योग हैं,आज सरकारी कामों को बनने में देरी हो सकती है।
वृश्चिक : (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का समय रोग कारक हो सकता है, विद्युत इत्यादि तारों से भी सावधानी रखें, आज विवाहित जातकों को बहुत सोच समझकर प्रत्युत्तर देना चाहिए, जहां तक संभव हो बर्दाश्त करें और चुप रहें।
धनु : (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का समय लाभकारी रहेगा, इलेक्ट्रिक, इलेक्ट्रॉनिक और चिकित्सा व्यवसाय से जुड़े व्यक्ति लाभ में रहेंगे, रोग के प्रति सावधानी रहें, धन मांगने वाले भी परेशान कर सकते हैं।
मकर : (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा, आज प्रसिद्धि बढ़ेगी और अधिकारी वर्ग से सहयोग मिलेगा, मित्र वर्ग में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी, व्यापारी और विद्यार्थी वर्ग के लिए भी समय उत्तम है।
कुंभ : (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज परिश्रम से लाभ अर्जित करने का दिन है, प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी, सार्वजनिक क्षेत्रों के हित में काम करने के लिए समय उपयुक्त रहेगा, आज सुख सुविधाओं में वृद्धि रहेगी, पुष्प- हार, तेल- इत्र, और फैशन व्यवसाय से जुड़े व्यक्ति लाभ में रहेंगे।
मीन : (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का समय लाभकारी रहेगा, प्राप्त धन का अधिकांश भाग दवा इत्यादि और कर्ज चुकाने में खर्च हो सकता है, छोटे भाई-बहनों के सहयोग से लाभ होगा, संतान व शिक्षा के लिए समय उत्तम है।
प्रस्तुति
पंडित राकेश पांडे

9837235505

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो