scriptAaj ka rashifal 11  November : आज सिद्ध योग में भोलेनाथ की कृपा से इन तीन राशि वालों को होगा लाभ | Aaj ka rashifal 11 November Monday daily horoscope in hindi | Patrika News

Aaj ka rashifal 11  November : आज सिद्ध योग में भोलेनाथ की कृपा से इन तीन राशि वालों को होगा लाभ

locationबदायूंPublished: Nov 10, 2019 10:33:17 pm

Submitted by:

jitendra verma

Aaj ka rashifal 11 November जानिए कैसा रहेगा आपका दिन और क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj ka rashifal 11  November : आज सिद्ध योग में भोलेनाथ की कृपा से इन तीन राशि वालों को होगा लाभ

Aaj ka rashifal 11  November : आज सिद्ध योग में भोलेनाथ की कृपा से इन तीन राशि वालों को होगा लाभ

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)

मेष राशि के जातकों का मन प्रसन्न रहेगा, स्वास्थ्य कुछ नरम रह सकता है, पूर्व समय में किए गए पुण्य कर्मों का आज लाभ मिलेगा, मन में गूढ़ विद्याओं के प्रति रुचि जागृत होगी।
वृष : (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन खर्च भरा रहेगा, वाहन चलाते समय सावधानी रखें, व्यर्थ के झगड़े झंझटों से बचें।
मिथुन : (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभ भरा हो सकता है, सार्वजनिक क्षेत्रों से लाभ की प्राप्ति संभव है, मन भ्रमित हो सकता है, संयम बनाए रखें, सौंदर्य पर मोहित ना हो।
कर्क : (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य से शुभ है, बिजली का काम करने वाले इलेक्ट्रॉनिक्स, इलेक्ट्रिकल से संबंधित अथवा मेडिकल लाइन से संबंधित जातकों के व्यापार में वृद्धि होगी।
सिंह : (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

सिंह राशि के जातकों के लिए, आज का दिन भाग्योदय कारक हो सकता है, भाग्य की तीव्रता से धन की प्राप्ति संभव है परंतु वाणी की कठोरता से हानि भी हो सकती है, वाणी पर नियंत्रण अपेक्षित है, गूढ़ विद्याओं में रुचि जागृत हो।
कन्या :- (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा नहीं कहा जा सकता, हाई ब्लड प्रेशर वाले सावधान रहें, शारीरिक ताप में वृद्धि हो सकती है, बुखार आने पर तुलसी पत्र का काढ़ा लाभदायक हो सकता है।
तुला :- (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य से शुभ रहेगा, जीवन साथी के संबंध में खर्च की अधिकता रहेगी, आज परिश्रम अधिक करना होगा, जीवनसाथी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है।
वृश्चिक : (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

वृश्चिक राशि के जातकों को आज स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता है, बुखार आ सकता है, हाई ब्लड प्रेशर के रोगी सावधान रहें, झगड़ों से बचें, अचानक धन लाभ हो सकता है।
धनु : (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

धनु राशि के जातकों के लिए आज व्यापारिक स्थिति सामान्य शुभ रहेगी, वकालत व्यवसाय करने वाले लाभ में रह सकते हैं, गूढ़ तत्वों पर विचार मंथन कर सकते हैं।
मकर : (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा , भाग्य की प्रबलता से सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी, कुछ समय के लिए मन में क्रोध भी उत्पन्न होगा, शत्रुओं के षड्यंत्र पर ध्यान देने की आवश्यकता है, कोर्ट कचहरी हो सकती है।
कुंभ : (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन परिश्रम भरा रहेगा परंतु अचानक लाभ की भी स्थितियां कई बार बन सकती हैं, वाहन चलाते समय सावधानी रखें चोट चपेट लग सकती है , चीटियों को बेसन का लड्डू डालना अच्छा रहेगा।
मीन : (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन धन प्राप्ति की दिशा में सफलता देने वाला है, जीवन साथी को धन लाभ हो सकता है, आज कमीशन के कार्यों से जुड़े हुए व्यक्तियों, कबाड़ का काम करने वाले और धार्मिक सामग्री बेचने वाले व्यापारी लाभ में रहेंगे।
प्रस्तुति
पंडित राकेश पांडे

9837235505

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो