scriptAaj ka rashifal  18   February : बजरंगबली की  कृपा से आज वृश्चिक और कुम्भ वालों का होगा मंगल,  जानिए आपका राशिफल | Aaj ka rashifal 18 February Tuesday daily horoscope in hindi | Patrika News

Aaj ka rashifal  18   February : बजरंगबली की  कृपा से आज वृश्चिक और कुम्भ वालों का होगा मंगल,  जानिए आपका राशिफल

locationबदायूंPublished: Feb 17, 2020 08:17:20 pm

Submitted by:

jitendra verma

Aaj ka rashifal 18 February जानिए कैसा रहेगा आपका दिन और क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj ka rashifal  18   February : बजरंगबली की  कृपा से आज वृश्चिक और कुम्भ वालों का होगा मंगल,  जानिए आपका राशिफल

Aaj ka rashifal  18   February : बजरंगबली की  कृपा से आज वृश्चिक और कुम्भ वालों का होगा मंगल,  जानिए आपका राशिफल,Aaj ka rashifal  18   February : बजरंगबली की  कृपा से आज वृश्चिक और कुम्भ वालों का होगा मंगल,  जानिए आपका राशिफल,Aaj ka rashifal  18   February : बजरंगबली की  कृपा से आज वृश्चिक और कुम्भ वालों का होगा मंगल,  जानिए आपका राशिफल,Aaj ka rashifal  18   February : बजरंगबली की  कृपा से आज वृश्चिक और कुम्भ वालों का होगा मंगल,  जानिए आपका राशिफल,Aaj ka rashifal  18   February : बजरंगबली की  कृपा से आज वृश्चिक और कुम्भ वालों का होगा मंगल,  जानिए आपका राशिफल

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा, सुबह का समय हानिकारक है उसके बाद धर्म कर्म के कार्यों से लाभ सम्भव है। पूर्व में किए गए पुण्य कार्यों का फल मिल सकता है।
वृष : (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)


वृष राशि के जातकों का आज स्वास्थ्य की दृष्टि से समय उत्तम नहीं कहा जा सकता, चोट चपेट से बचें, वाहन चलाते समय सावधानी रखें आज कोई तनाव मिल सकता है।
मिथुन : (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह)

मिथुन राशि के जातकों को आज मिश्रित अनुभव होंगे, जो जातक विवाह योग्य हैं उनके विवाह के प्रस्ताव भी आ सकते हैं, क्रोध से बचें।
कर्क : (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

कर्क राशि के जातकों को आज रोग व शत्रु प्रभावित कर सकते हैं, मन अच्छा नहीं रहेगा और धन की कमी महसूस होगी, व्यर्थ समय खराब हो सकता है।
सिंह : (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

सिंह राशि के जातकों के लिए आज शिक्षा और ज्ञान अर्जन हेतु समय शुभ है, मित्रों के सहयोग से समस्याएं हल हो सकती हैं, कमीशन के कार्यों से लाभ संभव है।
कन्या :- (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

कन्या राशि के जातकों के जातक आज क्लेश से बचने के लिए शांत रहें, सार्वजनिक कार्यों में विवाद सम्भव है, व्यापार में परेशानी के उपरांत लाभ सम्भव है।
तुला :- (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभकारी हो सकता है, परिश्रम अधिक करना होगा छोटे भाई बहनों का सहयोग मिलेगा।
वृश्चिक : (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

वृश्चिक राशि के जातकों को आज धन लाभ के कई अवसर प्राप्त होंगे, बुद्धि का प्रयोग करें और क्रोध पर नियंत्रण रखें, वाणी पर नियंत्रण से लाभ सम्भव है।
धनु : (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

धनु राशि के जातकों को आज सुबह तनाव मिल सकता है, दिन शांति से गुजारे, विवाह योग्य जातकों की विवाह की बात चलेगी, जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।
मकर : (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन का प्रथम भाग लाभकारी हो सकता है, सुबह 9 के बाद पूरा दिन व्यर्थ भागदौड़ कोर्ट कचहरी के कार्यों में बीत सकता है, आज खर्चे की अधिकता रहेगी और मानसिक तनाव भी मिल सकता है, व्यापार में हानि सम्भव है।
कुंभ : (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

कुंभ राशि के जातकों का आज व्यापारिक दृष्टिकोण से समय उत्तम है, मेडिकल क्षेत्र से जुड़े व्यापारी लाभ में रहेंगे, कमीशन का लाभ मिल सकता है।
मीन : (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा, व्यर्थ के झगड़े से दूर ही रहे, व्यापार में वृद्धि होगी, नौकरी पेशा व्यक्ति अधिकारियों की नाराजगी से यथासंभव बचें।

प्रस्तुति
पंडित राकेश पांडे

9837235505

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो