Aaj ka rashifal  19  February : धनु राशि में बना पंच ग्रही योग, जानिए आप पर क्या होगा प्रभाव

Aaj ka rashifal 19 February जानिए कैसा रहेगा आपका दिन और क्या कहते हैं आपके सितारे

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)

मेष राशि के जातकों के लिए पंच ग्रही योग भाग्य वाले भाग में बना है, पूर्व सृजित पुण्य कर्म आज फलित होंगे, धर्म में रुचि जागृत होगी, धार्मिक क्रियाकलापों वाले अनुष्ठान लाभकारी सिद्ध होंगे।

वृष : (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)


वृष राशि के जातकों के लिए आज पंच ग्रही योग मृत्यु वाले भाव में बना है, सावधानी रखने की आवश्यकता है, बड़े सौदे हानिकारक हो सकते हैं, शारीरिक मानसिक कष्ट प्राप्त हो सकता है, शरीर में रोग बढ़ेगा और शत्रु भी कष्ट दे सकता है, झगड़ों से दूर ही रहे अन्यथा हानि हो सकती है।

मिथुन : (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह)

मिथुन राशि के जातकों के लिए पंच ग्रही योग आज सप्तम भाव में बना है, विवाह योग्य जातकों को मिलेंगे विवाह के प्रस्ताव, सरकारी क्रियाकलापों में देरी के बाद लाभ होगा, मन में स्थिरता लाएं कुसंग से यथासंभव बचें।

कर्क : (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

कर्क राशि के जातकों को पंच ग्रही योग शारीरिक और मानसिक कष्ट दे सकता है, रोग और ऋण वाले भाव में इकट्ठे हुए हैं 5 ग्रह, पुराने रोग शरीर में आज कष्ट दे सकते हैं, कोर्ट कचहरी के कार्यों में भी भागदौड़ संभव हो सकती है, धन का खर्च अधिक होगा लाभ कम होगा, शांत रहने में ही भलाई है, क्रोध से बचें।

सिंह : (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

सिंह राशि के जातकों के लिए पंच ग्रही योग पंचम भाव में बना है , संतान के हित चिंतन में धन व समय लगेगा, शिक्षा परीक्षा के लिए समय ठीक है, छोटी यात्रा भी संभव है।

कन्या :- (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज चतुर्थ भाव में बना है पंच ग्रही योग, घरेलू / सार्वजनिक कार्यों में अति व्यस्तता रह सकती है, दिन लगभग अस्त-व्यस्त सा रहेगा, हल्का तनाव होगा लेकिन थोड़ा लाभ सम्भव है।


तुला :- (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

तुला राशि के जातकों के लिए जीविका के संसाधनों को जुटाने में कठिन परिश्रम करना पड़ेगा, भाग्य अपेक्षित साथ नहीं देगा, किसी के उकसाने पर झगड़े ना करें, व्यर्थ के झंझटों से दूर ही रहें।


वृश्चिक : (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज धन भाव में बना है पंच ग्रही योग, धन प्राप्ति के लिए खतरों तक ना जाएं, अत्याधिक लोभ शारीरिक कष्ट दे सकता है, लाभ के कई मार्ग बनेंगे, संयम बरतने पर पद की उन्नति भी सम्भव है, व्यापार वृद्धि होगी, सरकारी क्रियाकलापों में लाभ रहेगा, वाणी पर बहुत नियंत्रण रखें।


धनु : (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)

धनु राशि में बना पंच ग्रही योग मानसिक तनाव व शारीरिक कष्ट उत्पन्न कर सकता है , अत्याधिक कष्ट और वेदना से बचने के लिए रोजाना मंदिर जाएं, शिव मंत्र का उच्चारण निरंतर करते रहे।


मकर : (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)

मकर राशि के जातकों के लिए पंच ग्रही योग कोर्ट कचहरी - अत्याधिक खर्चे वाले द्वादश भाव में बना है, समय को बहुत सावधानीपूर्वक गुजारे, जरा सी चूक आपको कोर्ट कचहरी तक दौड़ा सकती है, धन का अभाव बना रहेगा, भगवान गणेश और भोलेनाथ का चिंतन मनन करना लाभकारी रहेगा।


कुंभ : (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

कुंभ राशि के जातकों के लिए लाभ भाग में बना है पंच ग्रही योग, लाभ के कई मार्ग बन सकते हैं, वाणी पर नियंत्रण रखें, पद की उन्नति, व्यापार वृद्धि, सरकारी लाभ के योग हैं, मित्रों का सहयोग मिलेगा।


मीन : (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

मीन राशि के जातकों के लिए दशम भाव में पंच ग्रही योग सरकारी क्रियाकलापों में लाभ दिला सकता है, परंतु अतिरिक्त तनाव भी मिल सकता है, अच्छा श्रम और इमानदारी आपको पद में उन्नति प्रदान करा सकती है, पिता पक्ष और विवाहित जातकों को ससुराल पक्ष से लाभ मिल सकता है।


प्रस्तुति
पंडित राकेश पांडे

9837235505

Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned