scriptAfter Gogamedi, Karni Sena worker shot dead in UP | गोगामेड़ी के बाद यूपी में करणी सेना के कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, मिला ये कनेक्‍शन | Patrika News

गोगामेड़ी के बाद यूपी में करणी सेना के कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, मिला ये कनेक्‍शन

locationबदायूंPublished: Jan 16, 2024 12:00:04 pm

Submitted by:

Upendra Singh

बदायूं में सोमवार रात करणी सेना के कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। पड़ोसी से किसी बात पर उनका विवाद हुआ था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई।

karani_sena.jpg
करणी सेना के कार्यकर्ता सुधीर सिंह की गोली मारकार हत्या। सुधीर सिंह का फाइल फोटो।
मामला दातागंज कोतवाली क्षेत्र के सादुल्लागंज गांव का है। सादुल्लागंज के सुधीर कुमार सिंह जिसकी उम्र 40 साल थी। सोमवार रात सुधीर कुमार सिंह को गाली मारी। सुधीर स‌िंह करणी सेना से जुड़े थे। उनके चचरे भाई करणी सेना के पदाधिकारी हैं। वारदात से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंच गई। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
सुधीर के पेट में लगी गोली
सुधीर कुमार सिंह के भाई राजीव सिंह ने बताया कि सोमवार रात पड़ोसी नन्हे नाम के व्यक्ति ने उनके भाई सुधीर को गोली मार दी। गोली सुधीर के पेट में लग गई्र। सुधीर गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर गया। उसे तुरंत जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने सुधीर को मृत घोषित कर दिया। सुधीर के भाई राजीव की तहरीर पर पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पु‌लिस ने मुख्य आरोपी नन्हें को गिरफ्तार कर लिया।
3 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
SSP आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि 3 लोगों के लिखाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश चल रही हैळ। शुरुआती जांच में पता चला कि दोनों के बीच किसी बात के लिए विवाद हुआ था। इसी दौरान नन्हें ने सुधीर को गोली मार दी। अधिक खून बहने से उनकी मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो