scriptVideo: अखिलेश बोले- हद है दारोगा जी! ऐसे दलित की पिटाई नहीं करनी थी, अच्छा हुआ आपके पास बेल्ट है, नहीं तो… | Akhilesh Yadav statement on dalit youth being beaten up by constable | Patrika News

Video: अखिलेश बोले- हद है दारोगा जी! ऐसे दलित की पिटाई नहीं करनी थी, अच्छा हुआ आपके पास बेल्ट है, नहीं तो…

locationबदायूंPublished: May 30, 2023 04:36:20 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

Budaun News: बदायूं की बगरैन पुलिस चौकी का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। इस पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं।

Akhilesh Yadav statement on dalit youth being beaten up by constable

अखिलेश यादव

Budaun News: बदायूं से पुलिस की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में पुलिस एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। आरोप है कि युवक दलित है। दअरसल, युवक अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचा था। इस दौरान थाना इंचार्ज ने दलित युवक पर पट्टों की बारिश कर दी।
दलित युवक की पिटाई ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया। इसी बीच सपा मुखिया अखिलेश यादव ने वीडियो शेयर कर उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्यशैली पर तंज कसा है। यह घटना वजीरगंज इलाके के बगरैन पुलिस चौकी की है। सिसैया गांव निवासी पिंटू जाटव पुत्र नंदराम का भाई से विवाद चल था था।
इस वजह से कार्रवाई की उम्मीद लिए पिंटू जाटव पुलिस चौकी पहुंचा। जहां पीड़ित ने दारोगा सुशील कुमार विश्नोई को शिकायत पत्र देना चाहा। पहले से दारोगा गुस्से में थे। बिना कुछ पूछे दारोगा पिंटू जाटव पर हमला बोल दिए। इसके बाद उन्होंने दलित युवक पर पट्टों की बारिश कर दी।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1663405378657452033?ref_src=twsrc%5Etfw
पीड़ित को इंसाफ के बजाए पट्टे मिलने का पहले से आभास हो गया था। इसके बाद युवक ने पैंट उतारकर दारोगा को ललकारा और ठीक से मारने की चुनौती दी। इसके बाद उसने दारोगा पर पैसे लेने के आरोप लगाए। पुलिस चौकी में पिटाई का किसी ने वीडियो बना लिया।
यह भी पढ़ें

भदोही के लाल ने किया कमाल, चट्टानों के जैसा अड़े रहे शिवम दुबे, चेन्नई सुपरकिंग्स को दिलाई जीत

वीडियो बनता देख दारोगा सुशील कुमार विश्नोई वहां से भाग गए। इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि दारोगा जी के आराम में खलल पड़ने पर फरियादी जनता पर ही बेल्ट से हिसंक प्रतिक्रिया। अच्छा हुआ दारोगा जी के पास बेल्ट है, थार या बुलडोज़र नहीं, नहीं तो…
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो