scriptUP में शीतलहर का फिर प्रकोप, कक्षा 8 तक के स्कूल दो दिन के लिए बंद, जारी हुआ नया आदेश | All School closed due to rain and Cold waves in UP Budaun latest news | Patrika News

UP में शीतलहर का फिर प्रकोप, कक्षा 8 तक के स्कूल दो दिन के लिए बंद, जारी हुआ नया आदेश

locationबदायूंPublished: Jan 14, 2020 08:31:46 am

जिलाधिकारी के निर्देश पर BSA ने स्कूल बंद करने का नया आदेश जारी किया है।

School Closed

स्कूल बंद

बदायूं। पूरे उत्तर प्रदेश में सर्दी का प्रकोप एक बार फिर बढ़ गया है। कोहरा छाया हुआ है। बारिश के असार बन रहे हैं। शीतलहर एवं कड़ाके की सर्दी में बच्चों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते जिलाधिकारी बदायूं के निर्देश पर नर्सरी से कक्षा आठ तक के सभी विद्यालयों में 14 व 15 जनवरी, 2020 को अवकाश घोषित किया गया है।
यह भी पढ़ें

जाम में फंसी एम्बुलेंस, ढाई साल की बच्ची ने तोड़ा दम

आदेश न माना तो कार्रवाई

इस संबंध में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) रामपाल सिंह राजपूत ने एक आदेश जारी किया है। इसमें कहा गया है कि अत्यधिक शीतलहर के दृष्टिगत कक्षा एक से कक्षा 8 तक के सभी परिषदीय, सहायता प्राप्त और मान्यता प्राप्त विद्यालयों में 14 व 15 जनवरी को शीतकालीन अवकाश घोषित किया जाती है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: प्याज की सुरक्षा के लिए कैद कर दिए ‘भगवान’, 24 घंटे तक नहीं खुला मंदिर का ताला

all school closed
बच्चे हो सकते हैं बीमार

बता दें कि उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों की तरह बदायूं में शीतलहर का प्रकोप है। मौसम लगातार रंग बदल रहा है। आशंका प्रकट की जा रही है कि ऐसे मौसम में अगर बच्चे स्कूल गए तो बीमार पड़ सकते हैं। अभिभावकों के आग्रह पर जिलाधिकारी के निर्देश पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) रामपाल सिंह राजपूत ने विद्यालय बंद करने का आदेश जारी किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो