scriptऑटो चालक ने युवती से की बदसलूकी, पब्लिक ने किया पुलिस के हवाले | auto driver misbehave with girl Hindi news | Patrika News

ऑटो चालक ने युवती से की बदसलूकी, पब्लिक ने किया पुलिस के हवाले

locationबदायूंPublished: Oct 12, 2017 09:20:41 am

कोतवाली पुलिस ने ऑटो चालक और लड़की के बीच 100 रुपए के लेन देन का विवाद बताकर मामले को निपटाने की कोशिश की।

Auto Driver
बदायूं। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा के लाख दावे करे, लेकिन ज़मीनी हक़ीक़त इसके बिल्कुल उलट है। बदायूं में एक ऑटो चालक को पब्लिक ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है। आरोप है कि ऑटो चालक जबरन युवती को ऑटो में बिठा कर ले जा रहा था, युवती के शोर मचाने पर राहगीरों और दुकानदारों ने ऑटो चालक को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

युवती के शोर मचाने पर राहगीरों ने दबोचा ऑटो चलाक

बदायूं शहर के मोहल्ला शहवाजपुर से एक युवती अपने छोटे भाई के साथ बाज़ार जाने के लिए ऑटो में सवार हुई। जब लड़की ने एक पेट्रोल पंप के पास उतारने को कहा तो ऑटो चालक ने ऑटो नहीं रोका और लड़की से कहा कि तुम मेरे साथ मेला देखने चलो, लड़की के इनकार करने पर ऑटो चालक ने रिक्शा नहीं रोका। आगे जब ऑटो रिक्शा की गति थोड़ी कम हुई तो लड़की का छोटा भाई रिक्शे से कूद कर उतर गया लेकिन ऑटो चालक लड़की को लेकर आगे जाने लगा। ऑटो चालक की नियत भांपकर लड़की ने शोर मचाना शुरू किया तो लाबेला चौक के पास दुकानदारों ने ऑटो रूकवाकर लड़की को उतारा और पास में मौजूद ट्रेफिक पुलिस को सूचना दी। ट्रेफिक पुलिस ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस ऑटो चालक और लड़की व उसके भाई को लेकर कोतवाली ले गयी।

पुलिस ने ऑटो चालक का किया धारा 151 में चालान

वहीं इस गंभीर घटना को पुलिस रफा दफा करने में लग गयी। कोतवाली पुलिस ने ऑटो चालक और लड़की के बीच 100 रुपए के लेन देन का विवाद बताकर मामले को निपटाने की कोशिश की। ऑटो चालक का धारा 151 में चालान कर दिया। पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच 100 रुपए को लेकर विवाद था, जिसमें ऑटो चालक का 151 में चालान कर दिया है और मामले की जांच सीओ सिटी को दे दी गयी है, कोई और तथ्य सामने आएगा तो कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो