scriptबदायूं डबल मर्डर केस पर आया इजराइल देश का बयान, बोला- ये घटना तो… | Badaun double murder case Israel country statement said heartbreaking | Patrika News
बदायूं

बदायूं डबल मर्डर केस पर आया इजराइल देश का बयान, बोला- ये घटना तो…

Baduan Double Murder Case: बदायूं डबल मर्डर केस में अब दूसरा आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। इसी बीच, इस हत्याकांड पर इजराइल देश ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बदायूंMar 21, 2024 / 02:03 pm

Sanjana Singh

Baduan Double Murder Case

Baduan Double Murder Case

Baduan Double Murder Case: बदायूं डबल मर्डर केस पर इजराइल की प्रतिक्रिया सामने आई और उसने इस घटना को ‘हृदयविदारक’ बताया है। भारत में इजराइल (Israel) के डिप्टी एंबेसडर ओहद नकाश कयनार ने 21 मार्च को एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “बदायूं में आयुष और अहान की नृशंस हत्या के बारे में सामने आई जानकारी से हम बहुत दुखी हैं।”
इसके साथ ही, हमास द्वारा इजरायली बच्चों के खिलाफ किए गए अपराधों पर ओहद नकाश कयनार ने कहा कि वे सभी बच्चों के लिए रोते हैं जैसे वे अपने बच्चों के लिए रोते हैं, चाहे दुनिया में कहीं भी इस तरह की घटना हो।
https://twitter.com/hashtag/Budaun?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यूपी के बदायूं में हुई दो बच्चों की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने हत्यारोपी जावेद को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, जावेद घटना के बाद अपना मोबाइल बंद कर भाग निकला था। बरेली के सेटेलाईट बस स्टैंड पर उसने आज सरेंडर कर दिया। जावेद ने एक वीडियो के जरिए सरेंडर किया, जिसमें वह कह रहा है, “मैं सीधा दिल्ली भाग गया और मैं बरेली आया हूं, सरेंडर करने। बड़े भाई ने किया था, मैंने कुछ भी नहीं किया है। मेरा कोई हाथ नहीं है। भाई पुलिस के हवाले कर दो।”


यह भी पढ़ें

एल्विश यादव को स्नेक वेनम केस में नहीं मिली बेल, वकील दायर करेंगे नई जमानत याचिका


आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में 19 मार्च को एक ठेकेदार के दो बेटों की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। ठेकेदार के मकान के सामने हेयर सैलून चलाने वाले साजिद ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के तीन घंटे के बाद पुलिस ने मौके से करीब दो किमी दूर घेराबंदी कर आरोपी साजिद को मुठभेड़ में ढेर कर दिया था।

Home / Budaun / बदायूं डबल मर्डर केस पर आया इजराइल देश का बयान, बोला- ये घटना तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो