scriptसीएम योगी को करना था लोकार्पण, सपाइयों ने पहले ही काट दिया फीता | Badaun medical collage emergency Inauguration by Samajwadi Party Leade | Patrika News

सीएम योगी को करना था लोकार्पण, सपाइयों ने पहले ही काट दिया फीता

locationबदायूंPublished: Mar 04, 2019 05:08:05 pm

सपाइयों ने मुख्यमंत्री योगी से पहले ही इमरजेंसी का उद्धाटन कर दिया है।

बदायूं। समाजवादी पार्टी के नेता लगातार योगी सरकार पर अखिलेश सरकार के कार्यों पर वाहवाही लूटने का आरोप लगा रहे हैं। जिले में खुले राजकीय मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी भी इसी विवाद की भेंट चढ़ती दिख रही है। सपाइयों ने मुख्यमंत्री योगी से पहले ही इमरजेंसी का उद्धाटन कर दिया है।
sp leader
बता कें दि कि पांच मार्च को मुख्यमंत्री के हाथों राजकीय मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी का उद्घाटन होना है। जैसे ही यह खबर सपाइटों को लगी रविवार को तमाम सपा नेता मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। सपाइयों ने दो महिला मरीजों से फीता कटवाकर इमरजेंसी का उद्घाटन करवा दिया। सपा नेताओं का कहना है कि यह कॉलेज स्थानीय सांसद धर्मेद्र यादव के प्रयासों की देन है। योगी सरकार लगातार अखिलेश सरकार के कार्यों पर अपना ठप्पा लगा रही है।
इस दौरान सपा युवजन सभा के प्रदेश सचिव शशांक यादव, जिलाध्यक्ष वसीम अहमद अंसारी, छात्र सभा के जिलाध्यक्ष राजू यादव, मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष स्वाले चौधरी आदि मौजूद रहे।

मामले में भाजपा जिला अध्यक्ष हरीश शाक्य का कहना है कि सपा नेता अराजकता का माहौल बना रहे हैं। सपाइयों को शिष्टाचार नहीं आता। यह कृत्य मानसिकता का परिचयाक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो