scriptबदायूं: यूपी पुलिस के दरोगा को एंटी करप्शन ने किया गिरफ्तार, जानें कितनी मांगी थी रिश्वत? | Patrika News
बदायूं

बदायूं: यूपी पुलिस के दरोगा को एंटी करप्शन ने किया गिरफ्तार, जानें कितनी मांगी थी रिश्वत?

बदायूं के जरीफनगर थाना क्षेत्र में दानापुर चौकी इंचार्ज को एक मामले को निपटाने के लिए रिश्वत लेना भारी पड़ गया। एंटी करप्शन टीम ने दस हजार रुपये

बदायूंJul 11, 2024 / 07:11 pm

Avanish Pandey

आरोपी चौकी इंचार्ज

बदायूं। बदायूं के जरीफनगर थाना क्षेत्र में दानापुर चौकी इंचार्ज को एक मामले को निपटाने के लिए रिश्वत लेना भारी पड़ गया। एंटी करप्शन टीम ने दस हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें, दानापुर चौकी इंचार्ज धर्मवीर सिंह ने अंबियापुर के रहने वाले मनोज कुमार से 20 हजार रुपये एक मामले को निपटाने के लिए मांगे थे, लेकिन मनोज ने दस हजार रुपये ही देने की बात कही। रुपए लेने के दौरान एंटी करप्शन की टीम ने चौकी इंचार्ज को रंगे हाथ पकड़ लिया।
जेल भेजने की धमकी का आरोप
मनोज कुमार पर एक मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसकी सीओ जांच कर रहे थे, लेकिन चौकी इंचार्ज मामले में कूद पड़ा और मनोज से 20 हजार रुपये की मांग करने लगा। साथ ही आरोप है कि उसे डराने लगा कि उसे जेल भेज दिया जाएगा। मनोज ने जेल जाने के डर से दस हजार रुपये देने के लिए तैयार हो गया।
जब मनोज चौकी पहुंचा तो उसे धर्मवीर सिंह नहीं मिला। थोड़ी देर इंतजार करने के बाद चौकी इंचार्ज धर्मवीर आ गया। जैसे ही चौकी इंचार्ज रुपये लेने के लिए आगे बढ़ा, तभी एंटी करप्शन की टीम ने उसे रंगे हाथ रुपये लेते पकड़ लिया

Hindi News/ Budaun / बदायूं: यूपी पुलिस के दरोगा को एंटी करप्शन ने किया गिरफ्तार, जानें कितनी मांगी थी रिश्वत?

ट्रेंडिंग वीडियो