फेसबुक पर बीएसए को मिली जान से मारने की धमकी

suchita mishra

Publish: Dec, 07 2017 02:55:55 (IST)

Budaun, Uttar Pradesh, India

बदायूं। सत्ता की ताकत मिलने के बाद नेता अक्सर बेलगाम हो जाते हैं। ताजा मामला बदायूं का है, जहां भारतीय जनता युवा मोर्चा, बिल्सी के नगर अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह ने अपने फेसबुक एकाउंट पर बेसिक शिक्षा अधिकारी बदायूं प्रेम चंद्र यादव को जान से मारने की धमकी दी है। फिलहाल बीएसए बदायूं द्वारा अभी तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है, हालांकि उनका कहना है कि वो इस मामले में कानूनी कार्रवाई करेंगे।

इस संबंध में जब बीएसए बदायूं से बात की गयी तो उनका कहना था कि अजय प्रताप सिंह के भाई की नियुक्ति मृतक आश्रित के रूप में चतुर्थ श्रेणी में उनके द्वारा कर दी गयी है। अब अजय प्रताप सिंह के भाई और स्कूल प्रबंधक के बीच कोई विवाद चल रहा है। इसकी इन्होंने शिकायत की थी कि प्रबंधक ने उनके साथ मारपीट की और घरेलू कामकाज भी करवाए। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। हो सकता है कि इसी वजह से यह धमकी वगैरह दी गई हो।

जब उनसे इस मामले में कानूनी कार्रवाई को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि अभी उन्होंने खुद वो पोस्ट नहीं देखी है। मीडिया और लोगों के माध्यम से ये बात उनके संज्ञान में आई है। पोस्ट देखने के बाद ही वे कोई कार्रवाई करेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned