script

जिला अस्पताल में युवक की मौत के मामले में सीएम योगी की कड़ी कार्रवाई, स्टाफ नर्स विनीता व वार्डबॉय निलंबित, संविदाकर्मी बर्खास्त

locationबदायूंPublished: Jul 02, 2019 02:01:45 pm

Submitted by:

suchita mishra

जिला अस्पताल के कर्मचारियों की लापरवाही से हुई थी युवक की मौत।

cm yogi

cm yogi

बदायूं। जिला अस्पताल में कर्मचारियों की लापरवाही से एक युवक की मौत के मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ा रुख अपनाया है। इसके चलते देर शाम अस्पताल के दो कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया व एक संविदा कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया गया। साथ ही एक डॉक्टर को चेतावनी भी दी गई है।
यह भी पढ़ें

दर्द से कराहती रहीं प्रसूताएं, लेकिन नहीं पहुंची एंबुलेंस, एक ने सड़क पर तो दूसरी ने ई-रिक्शा में दिया बच्चे को जन्म, इलाज के अभाव में शिशु की मौत…

ये था मामला
थाना सिविल लाइन इलाके के जहानाबाद गांव का निवासी तारा सिंह शहर के काशीराम आवास में रह रहा था। तारा सिंह का उसकी पत्नी और चार अन्य लोगों से विवाद हो गया। आरोप है कि तारा सिंह अपनी तहरीर लेकर थाने पहुंचा तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज किए बिना ही भगा दिया। पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने से परेशान युवक ने जहर खा लिया। इसके बाद कुछ लोग उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पहले उसे जिला अस्पताल के आपातकालीन वॉर्ड में भर्ती किया गया फिर बाहर बरामदे में ही छोड़ दिया गया। इस दौरान युवक की हालत बिगड़ गई और उसने दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी के आदेश को ‘हंटर’ बताने वाले एसपी का तबादला, जानिए पूरा मामला!



युवक की मौत के बाद सीएम ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए इमरजेन्सी ओपीडी में तैनात डॉ. मोहित यादव को प्रतिकूल प्रविष्टि दिये जाने के निर्देश दिए हैं, वहीं स्टाफ नर्स विनीता व वार्डबॉय शोएब अली को निलंबित करने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही संविदाकर्मी विजय लक्ष्मी की सेवाओं को तत्काल प्रभाव से समाप्त करने के निर्देश दिए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो