scriptमंदिर में लटके मिले प्रेमी युगल के शव, आत्महत्या या ऑनर किलिंग में उलझी पुलिस | dead bodies of lovers found hanging in the temple | Patrika News

मंदिर में लटके मिले प्रेमी युगल के शव, आत्महत्या या ऑनर किलिंग में उलझी पुलिस

locationबदायूंPublished: May 21, 2022 03:09:47 pm

Submitted by:

lokesh verma

बदायूं जिले के उसावां थाना क्षेत्र स्थित मनसा नगला गांव में प्रेमी युगल के शव मंदिर के बरामदे में फंदे से लटके मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस जहां आत्महत्या की बात कह रही है। वहीं ग्रामीण ऑनर किलिंग की आशंका जता रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

dead-bodies-of-lovers-found-hanging-in-the-temple.jpg
यूपी के बदायूं जिले में एक मंदिर के अंदर प्रेमी युगल के शव कुंडे से लटके मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना की बारीकी से जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है। बावजूद पुलिस दूसरे एंगल से भी घटना की जांच में जुटी है। एसएसपी और और एसपी ने भी घटना स्थल पर जांच की है। फिलहाल दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही मामले में खुलासा किया जाएगा। वहीं, घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गरम है। कुछ लोग इसे आत्महत्या बता रहे हैं तो लोग ऑनर किलिंग की आशंका व्यक्त कर रहे हैं।
दरअसल, दिल दहलाने वाली यह घटना बदायूं जिले के उसावां थाना क्षेत्र स्थित मनसा नगला गांव की है। बताया जा रहा है कि 17 वर्षीय किशोरी अपनी मां के साथ मंदिर परिसर में ही एक कमरे में रहती थी। किशोरी के पिता बिहार में मजदूरी करते हैं। जबकि 18 वर्षीय युवक विकेश पड़ोस के गांव धर्मपुर का रहने वाला था। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शनिवार सुबह जब लोग पूजा अर्चना के लिए मंदिर पहुंचे तो दोनों के शव मंदिर के बरामदे में फंदे से लटके थे। यह देखते ही मौके पर चीख पुुकार मच गई।
यह भी पढ़ें- शादी के 23 दिन बाद प्रेमिका ने याद दिलाया साथ जीने-मरने वादा तो दोनों ने दे दी जान

ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं

घटना की सूचना मिलते ही मंदिर में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। कुछ लोगों का कहना है कि प्रेम प्रसंग के कारण दोनों आत्महत्या की है। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि मामला ऑनर किलिंग का है।
यह भी पढ़ें- मातम में बदला खुशी का माहौल, शादी से पहले एक ही परिवार के 6 लोगों ने तोड़ा दम, सदमे में दुल्हन

एसएसपी बोले- पीएम रिपोर्ट के बाद होगी कार्रवाई

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर एसएसपी ओपी सिंह के साथ एसपी सिटी भी पहुंच गए। जिसके बाद फॉरेंसिक टीम से भी जांच कराई गई। एसएसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो