scriptबिजली बकाएदार की हिरासत में मौत, बंदी की मौत से  पहले का वीडियो वायरल, प्रशासन में मची खलबली | Death in the custody of defaulters, video viral before the death | Patrika News

बिजली बकाएदार की हिरासत में मौत, बंदी की मौत से  पहले का वीडियो वायरल, प्रशासन में मची खलबली

locationबदायूंPublished: Oct 06, 2019 02:43:09 pm

Submitted by:

jitendra verma

वायरल वीडियो में बकाएदार अपनी मौत के पहले कह रहा है कि रंजिशन उसकी आरसी काट कर उसे बंद किया गया है।

बिजली बकाएदार की हिरासत में मौत, बंदी की मौत से  पहले का वीडियो वायरल, प्रशासन में मची खलबली

बिजली बकाएदार की हिरासत में मौत, बंदी की मौत से  पहले का वीडियो वायरल, प्रशासन में मची खलबली

बदायूं। तहसील हवालात में बिजली बकाएदार ब्रजपाल की मौत के मामले ने नया मोड़ ले लिया है। तहसील के कर्मचारियों द्वारा हवालात में बंद किए गए बकाएदार का मौत से पहले का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो ने तहसील कर्मियों की पोल खोल दी है। वायरल वीडियो में बकाएदार अपनी मौत के पहले कह रहा है कि रंजिशन उसकी आरसी काट कर उसे बंद किया गया है।
हवालात का वीडियो वायरल
वायरल वीडियो में ब्रजपाल का कहना था कि उसे आठ दिन से हवालात गलत तरह में बंद कर रखा है। उसके पिता का नाम ओमपाल है जबकि बिजली विभाग द्वारा नोटिस बृजपाल पुत्र ओमकार के नाम जारी किया गया था। इसी नोटिस के आधार पर 81 हजार 922 रुपए का जुर्माना लगाया गया। नोटिस पर कृत्रिम गर्भाधान केंद्र की दुकान में चोरी से बिजली जलाना दर्शाया गया है। उसकी कोई दुकान नहीं है। किसी ने रंजिशन उसका झूठा नाम लिखा दिया। वीडियो में उसने नायब तहसीलदार और संग्रह अमीन पर बदसलूकी का आरोप भी लगाया है।
क्या है मामला
बिजली बकाए के आरोप में ब्रजपाल नाम के किसान ब्रजपाल को सहसवान तहसील की हवालात में बंद किया गया था। हवालात में 11 दिन तक बंद रहने के बाद ब्रजपाल की हालत बिगड़ गई जिससे तहसील में हड़कंप मच गया और उसे हवालात से निकाल कर अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई। अब ब्रजपाल की मौत के बाद उसका वीडियो वायरल हुआ है जिससे हड़कंप मच गया है। इस मामले में संग्रह अनुसेवक समेत दो कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया था, तो वहीं तहसीलदार और नायब तहसीलदार को सहसवान से हटाकर जिला मुख्यालय पर अटैच किया गया है। वहीँ मृतक के परिजनों ने भी कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो