scriptबदायूं में लूट का विरोध करने पर बुजुर्ग की हत्या, बेटे ने भाग कर बचाई जान | Elder killed for protesting robbery, son escaped from life | Patrika News

बदायूं में लूट का विरोध करने पर बुजुर्ग की हत्या, बेटे ने भाग कर बचाई जान

locationबदायूंPublished: Sep 12, 2019 12:36:53 pm

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

बदायूं। उझानी में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने बुजुर्ग की गोली मार कर हत्या कर दी जबकि बुजुर्ग का बेटा और उसका दोस्त ने भाग कर जान बचाई। बुजुर्ग की हत्या कर बदमाश लूटपाट कर फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने छह अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
बाइक से लौट रहे थे गाँव
जमरौली गाँव के रहने वाला कुंवरपाल पेंटिंग का काम करता है वो अपने साथी कृपाल के साथ किसी काम से रायबरेली गया हुआ था। वापसी में रात होने की वजह से उसने अपने पिता आनंदपाल को उझानी बाईपास पर बुलाया था। बस से उतरने के बाद तीनों बाइक से वापस गाँव लौट रहे थे। रास्ते में छह बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और तमंचे के बल पर लूटपाट करने लगे। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने आनंदपाल की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि कुंवरपाल और कृपाल अपनी जान बचा कर खेत में भाग गए।
पुलिस जांच में जुटी
लूट और हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो