मंदिर पर सो रहे पु​जारी की गोली मारकर हत्या

मंदिर पर सो रहे पु​जारी की गोली मारकर हत्या

suchita mishra | Publish: Sep, 08 2018 11:58:03 AM (IST) Budaun, Uttar Pradesh, India

गांव के ही फौजी ने ही घटना को अंजाम दिया। वजह अभी स्पष्ट नहीं है।

बदायूं। जिले के थाना विनावर के गांव बिंदुलिया में एक व्यक्ति ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से मन्दिर पर सो रहे पुजारी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुजारी की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई । ग्रामीणों व परिजनों ने पुजारी की हत्या के आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही हैं।

ये था पूरा मामला
बदायूं जिले के थाना विनावर इलाके के बिंदुलिया गांव में सीतापुर जिले के अजपाल दास बाबा 25 साल से गांव में मन्दिर पर रहकर पूजा करते थे । गांव के फौजी गुड्डू ने अचानक सोते समय उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर हत्या कर दी। पुजारी की हत्या करने के बाद गुड्डू अपने घर पहुंचा और पुजारी की हत्या करने की बात परिजनों से कही । इससे भड़ककर परिजनों ने हत्या के आरोपी फौजी को पकड़ लिया और मोहल्ले के लोगों को सौंप दिया। इसके बाद लोग मंदिर पहुंचे तो देखा कि पुजारी का शव आधा तख्त और आधा जमीन पर पड़ा है। फिर ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी । फिलहाल पुलिस ने आरोपी फौजी को गिरफ्तार कर लिया है। पुजारी की हत्या करने के मामले में अभी तक कोई वजह साफ नहीं हुई है।

ये कहना है एसएसपी का
वहीं घटना पर एसएसपी बदायूं का कहना है कि एक 60 साल का पुजारी था जो करीव 25 साल से गांव के ही मन्दिर पर रह रहा था । गांव के ही एक व्यक्ति ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर उनकी हत्या कर दी । हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर रिवॉल्वर भी बरामद कर लिया गया है। उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

Must Read - इस्लाम से खारिज निदा खान के पिता को मस्जिद में नमाज पढ़ने से रोका

Read it - सरकारी अस्पताल का इससे बुरा हाल आपने शायद ही कहीं देखा हो

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned