script

मंदिर पर सो रहे पु​जारी की गोली मारकर हत्या

locationबदायूंPublished: Sep 08, 2018 11:58:03 am

Submitted by:

suchita mishra

गांव के ही फौजी ने ही घटना को अंजाम दिया। वजह अभी स्पष्ट नहीं है।

murder

murder

बदायूं। जिले के थाना विनावर के गांव बिंदुलिया में एक व्यक्ति ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से मन्दिर पर सो रहे पुजारी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुजारी की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई । ग्रामीणों व परिजनों ने पुजारी की हत्या के आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही हैं।
ये था पूरा मामला
बदायूं जिले के थाना विनावर इलाके के बिंदुलिया गांव में सीतापुर जिले के अजपाल दास बाबा 25 साल से गांव में मन्दिर पर रहकर पूजा करते थे । गांव के फौजी गुड्डू ने अचानक सोते समय उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर हत्या कर दी। पुजारी की हत्या करने के बाद गुड्डू अपने घर पहुंचा और पुजारी की हत्या करने की बात परिजनों से कही । इससे भड़ककर परिजनों ने हत्या के आरोपी फौजी को पकड़ लिया और मोहल्ले के लोगों को सौंप दिया। इसके बाद लोग मंदिर पहुंचे तो देखा कि पुजारी का शव आधा तख्त और आधा जमीन पर पड़ा है। फिर ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी । फिलहाल पुलिस ने आरोपी फौजी को गिरफ्तार कर लिया है। पुजारी की हत्या करने के मामले में अभी तक कोई वजह साफ नहीं हुई है।
ये कहना है एसएसपी का
वहीं घटना पर एसएसपी बदायूं का कहना है कि एक 60 साल का पुजारी था जो करीव 25 साल से गांव के ही मन्दिर पर रह रहा था । गांव के ही एक व्यक्ति ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर उनकी हत्या कर दी । हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर रिवॉल्वर भी बरामद कर लिया गया है। उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो