पूर्व केंद्रीय मंत्री बोले, दो करोड़ युवाओं को हर साल नौकरी देने की बात को अमित शाह बताते हैं चुनावी जुमलेबाजी

पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा।

By: suchita mishra

Published: 12 Mar 2018, 10:42 AM IST

बदायूं। दिनोंदिन कमजोर हो रही कांग्रेस पार्टी में दम भरने के लिए पूर्व केन्द्रीय मंत्री संजय सिंह कांग्रेस कार्यकर्त्ता सम्मलेन में शामिल होने बदायूं पहुंचे। यहां उन्होेंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को समानित किया, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा। इस बीच वे मीडिया से भी रूबरू हुए।

ये कहा मंत्री ने
पूर्व केन्द्रीय मंत्री संजय सिंह ने बातचीत के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डंके की चोट पर झूठ बोलकर सत्ता में आए। उन्होंने आज तक जो कुछ भी कहा, सब जगह वे बुरी तरह फेल हुए। हर 15 दिन पर कोई न कोई शिगूफा छोड़ देते हैं।

कांग्रेस नेताओं को जानबूझकर फंसा रही है भाजपा
पी चिदंबरम के बेटे कीर्ति चिदंबरम को लेकर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास केवल एक ही रास्ता है कि वो कांग्रेस के नेताओं को फंसाए और हिंदू मुस्लिमों करके जनता को भ्रमित करें। भारतीय जनता पार्टी अपनी सभी घोषणाओं और योजनाओं में फेल हुई है । जनता उनसे सवाल न करे, जनता का ध्यान उधर न जाए इसलिए ये खुराफात हो रही है।

 

जनता के साथ छल किया है भाजपा ने
उन्होंने कहा कि एक बार अमित शाह से कहा गया कि आपने हर साल दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने की बात कह रहे थे, अभी तक ऐसा नहीं हुआ। इस पर अमित शाह ने कहा कि ये तो चुनावी जुमलेबाजी होती है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री संजय सिंह ने कहा कि उन्होंने जनता को बातों में उलझाकर जनता के साथ छल किया है। इस दौरान पूर्व मंत्री ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनावों में फिर से कांग्रेस के वापस आने की व राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने की बात कही।

Must Read - कब्रिस्तान में मिले बंद बक्से का खुला राज, पहले पति से बढ़ीं नजदीकियां, तो दूसरे पति ने की हत्या

Amit Shah BJP Congress Congress leader
Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned