scriptइस हालत में मिली थी युवती की लाश, पुलिस ने किया हैरान देने वाला खुलासा | girlfriend committed suicide after boyfriend refusing to marry | Patrika News

इस हालत में मिली थी युवती की लाश, पुलिस ने किया हैरान देने वाला खुलासा

locationबदायूंPublished: Apr 15, 2018 02:52:29 pm

26 मार्च को पुलिस ने खेत से जला हुआ शव बरामद किया था। जिसकी शिनाख्त बीएससी की छात्रा के रूप में हुई।

युवती का शव
बदायूं। बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव खैरी में भूसे के ढेर में मिली जली हुई लाश की शिनाख्त बीएससी की छात्रा मनीषा उर्फ सुरभि के रूप में हुई। उसने प्रेमी की बेवफाई के चलते आत्महत्या कर ली थी। जिससे घबराए मनीषा के दादा और पिता ने शव को भूसे के ढेर में दबाकर जला दिया था। पुलिस ने शनिवार को मामले का खुलासा करते हुए आरोपी दादा को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला
26 मार्च को पुलिस ने खेत से एक लड़की का जला हुआ शव बरामद किया था। एसएसपी अशोक कुमार ने इस मामले का जल्द खुलासा करने का आदेश दिया था। पुलिस ने जांच में लड़की की शिनाख्त कर चौंकाने वाले तथ्य सामने रखे। पुलिस के मुताबिक मनीषा उर्फ सुरभि और शिवम नामक लड़के के बीच प्रेम संबंध थे। शिवम की निगाह मनीषा के दादा रिटायर टीचर बादाम सिंह की संपति पर थी। जब यह बात लड़की के दादा को पता चली तो उन्होंने अपनी इकलौती पोती को अपनी संपति देने से इंकार कर दिया। मनीषा को संपति को न मिलता देख शिवम ने उससे शादी करने मना कर दिया। इसी बात से आहत मनीषा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इसलिए जला दी पोती की लाश
मृतका के दादा बादाम सिंह ने बताया कि कमरे में पोती का शव लटका देख वो घबरा गए। उन्हें कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि अब वो क्या करे। इसीलिए दादा और पिता ने मनीषा की लाश को पास खैरी के जंगल के खेत में भूसे से जला दिया। बादाम सिंह ने यह भी कहा कि पोती की लाश जलाते वक्त उन्होंने सोचा था कि वो पूरी घटना पुलिस को बता दें, लेकिन उनकी हिम्मत नहीं पड़ी।

दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई
एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि लड़की का शव जलाने के आरोप में उसके दादा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लड़की का पिता फरार है। एसएसपी का कहना है कि प्रेमी के शादी से इंकार करने के बाद लड़की ने आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो