scriptप्रेमिका से शादी की खातिर पत्नी को सांप से डसवाया, फिर मौत के इंतजार में रातभर कार में घुमाता रहा पति, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर! | Husband bites wife from snake to kill her and marry with girlfriend | Patrika News

प्रेमिका से शादी की खातिर पत्नी को सांप से डसवाया, फिर मौत के इंतजार में रातभर कार में घुमाता रहा पति, पढ़ें हैरान कर देने वाली खबर!

locationबदायूंPublished: Jan 23, 2020 12:15:55 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
2017 में दोनों की हुई थी शादी। दोनों दो बच्चों के मां बाप हैं।

बदायूं। बिसौली इलाके की रहने वाले एक शख्स ने प्रेमिका से शादी करने की खातिर पत्नी को रास्ते से हटाने का ऐसा ताना बाना बुना जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। वो पत्नी को अपने साथ दवा दिलाने के बहाने ले गया। फिर रास्ते में कार रोककर उसे सांप से डसवा दिया। इसके बाद पत्नी की मौत के इंतजार में उसे रातभर कार में डालकर घुमाता रहा। लेकिन पत्नी अर्द्घबेहोशी की हालत में किसी तरह कार से निकल गई और अपने ससुराल वालों को फोन कर दिया। इसके बाद पति के तहेरे भाई ने विवाहिता को अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल महिला के भाई ने उसके पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।
यह भी पढ़ें

National Handwriting Day: सोशल मीडिया के युग में खत्म सा है हाथ से लिखने का रिवाज, नहीं रहे Handwriting के मायने!

ये है मामला
जानकारी के मुताबिक वर्ष 2017 में रेहाना नामक युवती का बिसौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लक्ष्मीपुर निवासी युवक से निकाह हुआ था। दोनों के एक बेटी और एक बेटा है। आरोप है कि रेहाना के पति का किसी अन्य लड़की से प्रेम संबन्ध है। प्रेमिका से शादी करने की खातिर वो पत्नी को रास्ते से हटाना चाहता है। पत्नी को मारने के इरादे से उसने एक ऐसा प्लान बनाया, जिससे पत्नी की मौत भी हो जाए और किसी को उस पर शक भी न हो।
योजना के मुताबिक वो शनिवार को पत्नी रेहाना को साथ लेकर उत्तराखंड के सितारगंज गया। वहां से दवा दिलवाने के बहाने वो पत्नी को पहले हल्द्वानी के एक राजकीय मेडिकल कॉलेज लेकर गया फिर ऐसी जगहों पर कार को घुमाने लगा जहां अंधेरा हो। रास्ते में उसने दो अन्य लोगों को भी कार में बैठा लिया। इसके बाद एक सुनसान जगह पर गाड़ी रोककर महिला का पति व उसके अन्य साथी कार से उतर गए। रेहाना कार में ही बैठी रही।
आरोप है कि इसी बीच उसने रेहाना का हाथ कार के शीशे से बाहर की ओर निकलवाया और सर्प से डसवा दिया। इसके बाद उसके गले और शरीर पर भी डसवाया। फिर रातभर उसे कार में डालकर घुमाता रहा, ताकि उसकी मौत हो जाए। लेकिन विवाहिता मौका पाकर गाड़ी से निकलकर भाग गई। अर्द्घबेहोशी की हालत में ही उसने अपने ससुराल वालों को फोन कर दिया। इस बीच उसके पति के तहेरे भाई ने मौके पर पहुंचकर उसे बरेली के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल रेहाना के भाई ने बिहारीपुर चौकी पुलिस को तहरीर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो