scriptप्रेमी के साथ दिखी पत्नी तो पति ने उतार दिया मौत के घाट | Husband killed his wife due to illicit love affair | Patrika News

प्रेमी के साथ दिखी पत्नी तो पति ने उतार दिया मौत के घाट

locationबदायूंPublished: Apr 25, 2020 11:41:21 am

Submitted by:

jitendra verma

पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ देख लिया था जिससे नाराज होकर उसने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

बदायूं। उसहैत इलाके में पति ने पत्नी की फांवड़े से काट कर हत्या कर दी। पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ देख लिया था जिससे नाराज होकर उसने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मौके पर पहुंची यूपी 112 की टीम ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि जिस समय ये वारदात हुई पुलिस की टीम घर के बाहर पहुँच चुकी थी।
उसहैत थाना क्षेत्र के रिजोला गाँव के रहने वाले दुर्वेश की पत्नी का उसके रिश्ते के देवर से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार की दोपहर जब दुर्वेश काम करने खेत में गया हुआ था तो उसकी पत्नी का प्रेमी मौका पाकर घर में घुस आया। इस बीच दुर्वेश खेत से वापस आ गया। उसने पत्नी को प्रेमी के साथ देख लिया। जिसके बाद उसने प्रेमी को कमरे में बंद कर पत्नी को समझाना शुरू किया इस दौरान बात इतनी बिगड़ी कि दुर्वेश ने फावड़ा मार कर पत्नी की हत्या कर दी। सूचना पर जब तक पुलिस घर के अंदर घुसती तब तक दुर्वेश पत्नी की हत्या कर चुका था।
मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आला कत्ल भी बरामद कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो