सनकी पति ने बेटे के लिए गर्भवती पत्नी का चीर डाला पेट

यूपी दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक सनकी पति ने गर्भ में पल रहे बच्चे का जेंडर (Gender) जानने के लिए पत्नी का पेट चीर डाला और फरार हो गया।

By: Abhishek Gupta

Updated: 20 Sep 2020, 04:17 PM IST

बदायूं. बदायूं में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक सनकी पति ने गर्भ में पल रहे बच्चे का जेंडर (Gender) जानने के लिए पत्नी का पेट चीर डाला और फरार हो गया। दोनों को पांच बेटियां हैं और पति इस बार पुत्र रत्न प्राप्त करना चाहता था। लेकिन एक पाखंडी पंडित की भविष्यवाणी के चलते उसने यह खौफनाक कदम उठा डाला। पुलिस ने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मामला बदायूं के सिविल लाइंस इलाके के नेकपुर क्षेत्र का है जहां रहने वाले मजदूर पन्नालाल की 5 बेटियां हैं और अब छठी बार वह पिता बनने जा रहा था। पत्नी अनीता सात माह की गर्भवती थी। पति को उम्मीद थी कि इस बार उसे पुत्र ही होगा। यह जानने के लिए उसने एक पंडित को अपना हाथ दिखाया, लेकिन उसने कथित रूप से भविष्यवाणी कर दी कि उसकी छठी संतान भी बेटी होगी।

ये भी पढ़ें- खौफनाकः बस से सिर निकाल कर थूकना पड़ गया भारी, रह गया सिर्फ धड़

कर दिया हंसिये से हमला-
इससे आग बबूला हुए पन्नालाल ने शनिवार रात नशे में हालत में घर पहुंचकर पत्नी अनीता को गर्भपात कराने के लिए कहा। परिवार को आरोप है कि उसने बच्चे का जेंडर जानने के लिए पत्नी अनीता के पेट को हंसिये से हमला कर चीर डाला। वारदात के बाद पन्नालाल वहां से भाग गया। आसपास के लोगों ने खून से लथपथ अनीता को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे गंभीर स्थिति में बरेली के अस्पताल में शिफ्ट किया गया। जिला अस्पताल में आपातकालीन चिकित्सा अधिकारी डॉ. राजेश कुमार वर्मा के अनुसार महिला के पेट और छाती पर कई चोटों के घाव हैं। उस पर संभवत: तेज धार वाले हथियार से हमला किया गया था। उसे एक उच्च चिकित्सा सुविधा में रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- कोरोनाः मृत्यु दर मामले में कानपुर सबसे आगे, तपड़कर मर रहे मरीज, आंकड़े हैं चौकान वाले

पत्नी को था मारता-

अनीता के छोटे भाई रवि कुमार का कहना है कि पन्नालाल मेरी बहन को 5 बेटियों को जन्म देने के कारण अक्सर मारता था। मेरे माता-पिता ने उन दोनों के बीच समस्या को हल करने की कोशिश की, लेकिन किसी ने भी नहीं सोचा था कि वह ऐसा क्रूर कदम उठाएगा। सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन के एसएचओ सुधाकर पांडे ने कहा कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ चल रही है।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned