नजीब की मां ने पीएम मोदी से पूछा, ‘अगर आप चौकीदार हैं तो मुझे बताएं कि मेरा बेटा कहां है,

नजीब की मां ने पीएम मोदी से पूछा, ‘अगर आप चौकीदार हैं तो मुझे बताएं कि मेरा बेटा कहां है,

Amit Sharma | Updated: 19 Mar 2019, 01:18:24 PM (IST) Budaun, Budaun, Uttar Pradesh, India

एक मां ने प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट कर सवाल किया है ‘यदि आप चौकीदार हैं तो मेरा बेटा नजीब कहा है।’

बदायूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर #MainbhiChowkidar ट्विटर पर जमकर ट्रेंड किया लेकिन प्रधानमंत्री की ‘चौकीदारी’ पर एक मां ने सवाल खड़े किए हैं। एक मां ने प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट कर सवाल किया है ‘यदि आप चौकीदार हैं तो मेरा बेटा नजीब कहा है।’ इस ट्वीट पर बहस छिड़ गई है।

क्या है मामला

बदा दें कि मूल रूप से बदायूं जिले के मोहल्ला वैदो टोला निवासी नजीब अहमद जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) दिल्ली में पढ़ता था। नजीब अहमद 15 अक्तूबर 2016 को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। इसके बाद नजीब की मां फातिमा नफीस ने सरकार से अपने बेटे को खोज निकालने की गुहार लगाई। नजीब की मां ने अपने बेटे के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए एबीवीपी से जुड़े छात्रों पर आरोप लगाया था। क्योंकि बताया जा रहा है कि नजीब का गायब होने से एक दिन पहले एबीवीपी से जुड़े कुछ छात्रों से विवाद हुआ था। नजीब मां को तमाम छात्र-छात्रों का समर्थन मिला। कई बार धरना प्रदर्शन हुआ।

इसके बाद यह मामला सीबीआई के हाथों में पहुंच गया। परंतु सीबीआई को अब तक नजीब के संबंध में कोई सुराग नहीं मिला था। इसलिए पिछले आठ अक्तूबर 2018 को दिल्ली हाईकोर्ट ने नजीब के लापता होने के संबंध में सीबीआई को क्लोजर रिपोर्ट सौंपने की इजाजत दे दी।

नजीब की मां ने किया ट्वीट

अब जेएनयू छात्र नजीब अहमद की मां फातिमा नफीस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा खुद को चौकीदार कहे जाने पर री-ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि ‘यदि आप चौकीदार हैं तो मेरा बेटा नजीब कहा है।’ उन्होंने आगे लिखा है कि ‘अभी तक एबीवीपी के गुंडे क्यों गिरफ्तार नहीं हुए। देश की तीन टॉप एजेंसी मेरे बेटे का पता लगाने में फेल रही हैं।‘ फातिमा नफीस की मां के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर चर्चाओं का माहौल गर्म हो गया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned