scriptरात के अंधेरे में नवजात बच्ची को नाले में फेंककर चली गई कलयुगी मां, कलेजा कांप उठेगा जब जानेंगे पूरा मामला | Kalyugi mother threw newborn girl in drain during midnight | Patrika News

रात के अंधेरे में नवजात बच्ची को नाले में फेंककर चली गई कलयुगी मां, कलेजा कांप उठेगा जब जानेंगे पूरा मामला

locationबदायूंPublished: Oct 16, 2018 12:38:12 pm

Submitted by:

suchita mishra

बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे लखनऊ रेफर किया गया है।

baby

baby

बदायूं। जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां रात के अंधेरे में एक कलयुगी मां ने नवजात बच्ची को नाले में फेंक दिया और फरार हो गई। सुबह 4 बजे जब बच्ची की रोने की आवाज संतोष नाम की महिला को सुनाई दी तो उसने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सम्राट नगर का है। यहां रात में एक कलयुगी मां मासूम बच्ची को नाले में फेंककर फरार हो गई। सुबह जब बच्ची के रोने की आवाज पड़ोस की संतोष को सुनाई दी तो उसने नाले से बच्ची को निकाला और उसकी साफ सफाई की। इसके बाद महिला ने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया। मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी बदायूं अशोक कुमार ने बताया कि फिलहाल बच्ची आईसीयू में है। चाइल्ड लाइन की टीम को भी बुला लिया गया। बच्ची की हालत गंभीर है और उसे लखनऊ रेफर किया गया है। एसएसपी ने इस मामले में सूचना देने वाली महिला की भी सराहना की। एसएसपी का कहना है कि एक बार बच्ची ठीक हो जाए, फिर जरूरी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो