scriptसीएम योगी के बाद पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी | loksabha election 2019 threatens to kill PM Modi on facebook | Patrika News

सीएम योगी के बाद पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी

locationबदायूंPublished: Apr 12, 2019 10:54:31 am

Submitted by:

jitendra verma

इस मामले की जांच के स्वाट और सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है।

बदायूं। फेसबुक पर फर्जी आईडी बना कर सीएम योगी की जनसभा को दहलाने और पाक जिंदाबाद के नारे लगाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब उसी आईडी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी की पोस्ट डाल दी गई। पोस्ट में पाक जिंदाबाद के नारे भी लिखे गए है। पोस्ट डालने वाले ने चेतवानी भी दी है कि कोई उसका कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता है। वही सीएम को फेसबुक से धमकी देने के मामले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है और पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।
जरीफनगर पुलिस ने मुख्यमंत्री की सभा को दहलाने वाली पोस्ट पर चार लोगों को हिरासत में लिया था। इन पर आरोप था कि इनमे से किसी ने दिलीप वर्मा की आईडी से धमकी भरी पोस्ट की है वही जांच में पता चला कि आईडी दहगंवा निवासी अजयपाल के मोबाइल पर खुल रही थी। इस पर पुलिस ने दिलीप वर्मा की शिकायत पर अजयपाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एक बार फिर उसी आईडी से पीएम मोदी को धमकी भरी पोस्ट डाली गई। पोस्ट में लिखा गया है कि मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, मैं भारत के प्रधानमंत्री को किसी भी चुनावी रैली में मार डालूंगा। मैं गर्व से कहता हूँ पाक जिंदाबाद।
अभी पुलिस पहले की गई पोस्ट की जांच कर रही है और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है। अब फेसबुक पर दूसरी पोस्ट होने से पुलिस जांच में जुट गई है कि दूसरी पोस्ट किसने की है। इस मामले की जांच के स्वाट और सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो