script

शादी के चंद दिनों बाद जेवर और नकदी लेकर फरार हुई लुटेरी दुल्हन, रचायी दूसरी शादी…

locationबदायूंPublished: Aug 21, 2019 06:01:00 pm

Submitted by:

suchita mishra

जब पति ससुराल पहुंचा तब मालूम पड़ा कि पत्नी ने दूसरी शादी रचा ली है।

बदायूं। बदायूं के उसैत क्षेत्र में एक लुटेरी दुल्हन ने शादी के कुछ दिनों बाद अपने ससुरालीजनों को मायके के एक समारोह में शामिल होने का हवाला दिया और फरार हो गई। अपने साथ सारा जेवर और 20 हजार रुपए नकदी भी ले गई। जब कई दिनों तक पत्नी से संपर्क नहीं हुआ तो पति अपनी ससुराल पहुंचा। वहां जाकर पता चला कि उसकी पत्नी ने किसी अन्य युवक से शादी कर ली है। इसके बाद पीड़ित पति ने पुलिस से मामले की शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद युवक ने मंगलवार को एसएसपी को शिकायत पत्र सौंपा।
ये है मामला
बदायूं में उसैत क्षेत्र के गांव सरेली निवासी राजेंद्र की शादी भोजीपुरा निवासी एक युवती के साथ तय हुई थी। लेकिन उसके ससुरालीजनों ने उसके साथ धोखा किया और युवती की बड़ी बहन से उसकी शादी करवा दी। इसके बावजूद युवक पत्नी के साथ अपना रिश्ता निभाता रहा। युवक का कहना है कि उसकी पत्नी के मायके वाले आए दिन उसे ससुराल पक्ष के खिलाफ भड़काते थे। वे लोग उसकी पत्नी का गर्भपात भी करा चुके हैं।
पीड़ित युवक के मुताबिक 15 अप्रैल को पत्नी के मायके वाले उसके घर आए और रिश्तेदार की शादी में शामिल होने की बात कहकर उसे अपने साथ ले गए। इस दौरान उसकी पत्नी घर में रखा सारा जेवर और करीब 20 हजार रुपये नकदी भी अपने साथ ले गई। इसके बाद उससे संपर्क तोड़ दिया। कई दिनों तक संपर्क नहीं होने पर युवक ससुराल पहुंचा तो ससुरालीजनों ने उसके साथ मारपीट की। छानबीन करने पर पता चला कि उसकी पत्नी ने अब दूसरी शादी कर ली है। इसको लेकर आसपास के लोगों ने बताया कि वो परिवार इसी तरह लोगों को अपने जाल में फंसाकर लूटने का काम करता है।

ट्रेंडिंग वीडियो