scriptकोचिंग से घर लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप | minor schoolgirl gang raped in budaun | Patrika News

कोचिंग से घर लौट रही नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप

locationबदायूंPublished: Oct 10, 2017 05:12:55 pm

पीड़ित किशोरी कक्षा नौ की छात्रा है। वो कोचिंग से अपने घर लौट रही थी।

minor schoolgirl gang raped in budaun

minor schoolgirl gang raped in budaun

बदायूं। जिले में गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां कोचिंग से घर लौट रही नाबालिग छात्रा को तीन युवकों ने रास्ते से उठा लिया और गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुराचार किया। लड़की जब वेहोश हो गई तो तीनों युवक फरार हो गये। होश आने पर पीड़ित छात्रा अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना बताई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
कोचिंग से घर लौट रही थी छात्रा
थाना इस्लामनगर क्षेत्र की रहने वाली किशोरी कक्षा नौ की छात्रा है। सोमवार को वो कोचिंग से अपने घर वापस जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में उसे तीन लड़कों ने घेर लिया। पीड़ित छात्रा के मुताबिक एक युवक ने उसका मुंह बंद कर दिया और गन्ने के खेत में उसे ले गये। आरोप है कि उसके मुंह पर कपड़ा बांधकर तीनों युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब लड़की बेहोश हो गई तब तीनों लड़के उसे छोड़ कर फरार हो गये।
 

गांव के ही हैं तीनों आरोपी युवक
होश आने पर पीड़ित छात्रा किसी तरह अपने घर पहुंची। उसे गुमसुम देख मां ने पूछा तो पीड़ित ने आपबीती सुनाई। पीड़ित छात्रा की मां उसे लेकर थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़िता के परिजनों का कहना है कि तीनों आरोपी युवक गांव के ही रहने वाले हैं और दबंग प्रवृत्ति के हैं।

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार
इस संबंध में एएसपी सुरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित छात्रा की शिकायत पर आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी दो आरोपियों को भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो