script

सपा प्रत्याशी के भाई बोले, अगर चुनाव जिता दिया तो कस्बे में कटवाएंगे जानवर, वीडियो वायरल

locationबदायूंPublished: Nov 11, 2017 10:26:09 am

Submitted by:

suchita mishra

वीडियो के आधार पर वाहिद खां के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला इस्लामनगर थाने में दर्ज किया गया है।

Wahid Khan

Wahid Khan

बदायूं । उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव की घोषणा होने के बाद प्रत्याशी सक्रिय हैं। आदर्श आचार संहिता लागू है। इसके बाद भी प्रत्याशी चुनाव जीतने के लिए हर उपाय और जतन कर रहे है। अधिकांश प्रत्याशी जनता से घर-घर जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं। कुछ प्रत्याशी विवादित बयान देकर चुनाव जीतना चाहते हैं। ऐसा ही एक विवादित बयान समाजवादी पार्टी (सपा) की प्रत्याशी जायदा बेगम के भाई और इस्लामनगर नगर पंचायत के पूर्व चैयरमेन वाहिद खां ने दिया है। इस बयान के आधार पर वाहिद खां के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला इस्लामनगर थाने में दर्ज किया गया है।
क्या कहा
इस्लामनगर नगर पंचायत चुनाव में समाजवादी प्रत्याशी के प्रचार में उनके भाई पूर्व चेयरमैन वाहिद खां ने विवादित बयान दिया है। इसका वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने संज्ञान लिया और मामला दर्ज किया। छह नवम्बर, 2017 की रात में इस्लामनगर कस्बे में वाहिद खां ने वोटों की अपील करते हुए कहा कि अगर जिता दिया तो चेयरमैन बनने पर कस्बे में जानवर कटवाएंगे। अगर कोई भाई को बेगुनाह पकड़ा जाता है तो पुलिस का गिरेबान पकड़कर छुड़ाकर लाऊंगा। इस्लामनगर कस्बे को नोएडा की तरह बनाऊंगा। सफाई, शिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करूंगा।
यह भी पढ़े – स्थानीय निकाय चुनाव पर योगी के मंत्री ने कही बड़ी बात, देखें वीडियो

यह भी पढ़े- भाजपा ने दिया मुस्लिम महिला को टिकट

ये हैं प्रत्याशी
बदायूँ की इस्लामनगर सीट महिला के लिए आरक्षित की गई है। वाहिद की पत्नी सरकारी नौकरी में है, इसलिए वो अपनी बहन को ही चुनाव लड़ा रहा है। वाहिद कहते हैं कि चुनाव जीतने पर सारा काम मैं ही करूँगा। यहां से कांग्रेस के केसर जहां, बहुजन समाज पार्टी की निशांत नाजिम, राष्ट्रीय लोकदल की राधारानी प्रत्याशी हैं। जयदेवी शास्त्री, पूजा, मधा और भावना निर्दलीय प्रत्याशी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो