scriptयूपी के इस जिले में बुजुर्ग को तेज़ाब डालकर मार डाला | old man was burnt to death by acid crime news in hindi | Patrika News

यूपी के इस जिले में बुजुर्ग को तेज़ाब डालकर मार डाला

locationबदायूंPublished: Jun 22, 2019 05:00:22 pm

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बदायूं। जरीफनगर थाना क्षेत्र में घर में सो रहे बुजुर्ग पर तेजाब फेंक दिया गया। तेजाब के हमले में बुजुर्ग बुरी तरह से झुलस गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग का अपने दामाद से संपत्ति का कोई विवाद था जिसके चलते वो अपनी पत्नी पर तेजाब फेंकने आया था लेकिन तेजाब बुजुर्ग पर गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
ये भी पढ़ें

बदायूं में सड़क पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

बीती रात जरीफनगर थाना क्षेत्र के गांव नैनौल बागवाला निवासी 70 वर्षीय मुस्ताक अली अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर पर सो रहे थे। सोते समय किसी ने बुजुर्ग पर तेजाब फेंक दिया और मौके से फरार हो गया। परिजनों ने इसकी सूचना डायल 100 को दी। डायल 100 की टीम मौके पर पहुँची और बुजुर्ग को इलाज के लिए सीएचसी ले गई जहां पर हालत गंभीर होने पर बुजुर्ग को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई।
ये भी पढ़ें

गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या, पिता और एसएसपी के नाम छोड़ा सुसाइड नोट, लिखा कुछ ऐसा कि पुलिस विभाग में मच गया हड़कंप

बताया जा रहा है कि मृतक का अपनी बेटी के ससुराल वालों से विवाद चल रहा था। मृतक बुजुर्ग के परिजन अपनी बेटी के ससुरालियों पर ही तेजाब डालने का आरोप लगा रहे हैं। एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो