script मां से बेटे-बहू ने मांगे 5 हजार रुपए, पैसे नही देने पर जो किया सुनकर बैठ जाएगा कलेजा | Son and daughter in law strangled mother for Rs 5,000 | Patrika News

मां से बेटे-बहू ने मांगे 5 हजार रुपए, पैसे नही देने पर जो किया सुनकर बैठ जाएगा कलेजा

locationबदायूंPublished: Nov 25, 2023 06:34:17 pm

Submitted by:

Suvesh shukla

यूपी के बदायूं से हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है। यहां खर्चे के पैसे देने से मना करने पर बेटा और बहू मां की जान के दुश्मन बन गए हैं।

Son and daughter in law strangled mother for Rs 5,000
उत्तर प्रदेश के बदायूं में कलयुगी बेटे-बहू ने जो किया वो हैरान करने वाला है। बेटे-बहू ने पैसे मांगे, मां ने देने से इनकार किया तो दोनों ही आग बबूला हो गए। मामला सिविल लाइंस इलाके की ट्यूबवेल कॉलोनी का है। चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी मां पर उनके ही बेटे और बहू ने हमला कर दिया। उनके साथ मारपीट की और गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की। आसपास के लोगो ने बड़ी मुश्किल से उनको बचाया। आरोपी मां को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया।

हट्टा-कट्टा है कमाता क्यों नहीं
बदायूं की ट्यूबवेल कॉलोनी निवासी का मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहना है कि वह नलकूप विभाग में मेठ के पद पर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पद पर तैनात हैं। वह कॉलोनी में अकेले रहती हैं। उनका कहना है कि एक अक्टूबर को सुबह करीब साढ़े दस बजे उनका बेटा राजेश कुमार उर्फ राजन और उसकी पत्नी अल्का उनके पास आए। वो दोनो खर्चे के लिए उनसे पैसे मांगने लगे। उन्होंने पांच हजार रुपए की मांग उनके सामने रखी।

गला दबाकर मारना चाहा
पीड़िता रानी देवी ने रुपए देने से इनकार कर दिया। उन्होंने बेटे से कहा कि वह हट्टा कट्टा है, कुछ कमाता क्यों नहीं है। वह खुद से ही अपना खर्च निकाल सकता है। इस बात से नाराज होकर बेटे और बहू ने उन्हें चारपाई पर पटक दिया और उनकी पिटाई कर दी। उनका गला दबाकर जान लेने की कोशिश भी की।
मोहल्ले वालों ने बचाई जान
चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले के कुछ लोग आ गए। उन्होंने किसी तरह आरोपियों के चंगुल से पीड़िता को बचाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला का कहना है कि उनका बेटा ही उनकी जान का दुश्मन बना हुआ है। वह इस बात से काफी डरी-सहमी हैं। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर अपने बेटे और बहू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

ट्रेंडिंग वीडियो