scriptमहिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधिकारी सस्पेंड | ssp suspended thana incharge over objectionable videos | Patrika News

महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधिकारी सस्पेंड

locationबदायूंPublished: Mar 27, 2022 05:18:02 pm

Submitted by:

lokesh verma

बरेली के उघैती थाने के एसएचओ को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो वायरल (Objectionable Video Viral) होने के बाद निलंबित (Suspended) कर दिया गया है। बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ओपी सिंह ने सोशल मीडिया पर क्लिप के साथ वीडियो वायरल होने के कुछ घंटे बाद ही थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है। वीडियो शनिवार देर रात को वायरल हुआ था।

ssp-suspended-thana-incharge-over-objectionable-videos.jpg
उत्तर प्रदेश पुलिस के एक एसएचओ को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो वायरल (Objectionable Video Viral) होने के बाद निलंबित (Suspended) कर दिया गया है। बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ओपी सिंह ने उघैती के एसएचओ वीरेंद्र सिंह राणा को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक क्लिप (SHO Objectionable Video) के साथ वीडियो वायरल होने के कुछ घंटे बाद ही निलंबित कर दिया है। क्लिप में एसएचओ को एक अज्ञात महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि वीडियो शनिवार देर रात वायरल हो गया था।
वायरल वीडियो में पुलिस अधिकारी वीरेंद्र राणा किसी महिला के साथ वीडियो कॉलिंग के दौरान आपत्तिजनक हरकतें करते नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने से पुलिस महकमे को शर्मसार होना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो के मामले में सीओ बिल्सी ने रात को ही एसओ उघैती का बयान दर्ज किया।
यह भी पढ़ें- नोएडा के चर्चित अपहरण मामले में नया मोड़, पीड़ित व्यापारी को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार, चौंकाने वाली है वजह

अपनी सफाई में ज्यादा कुछ नहीं कहा

उन्होंने बिल्सी थाने ने पहुंचकर पूरी स्थिति के बारे में जानकारी जुटानी चाही तो एसएचओ खामोशी साध गए। उन्होंने अपनी सफाई में कुछ ज्यादा नहीं कहा। वीडियो में एसएचओ की आवाज भी आ रही है।
यह भी पढ़ें- राकेश टिकैत को मिली जान से मारने की धमकी, भाजपाइयों पर लगाया ये आरोप

जांच रिपोर्ट मिलते ही एसएसपी ने किया सस्पेंड

एसएसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए बिल्सी के अंचल अधिकारी को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। जांच अधिकारी ने रविवार तड़के एसएसपी को रिपोर्ट सौंपी है। जिसके बाद एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से एसएचओ वीरेंद्र राणा को निलंबित करने के आदेश जारी कर दिए हैं।
एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है। उनके स्थान पर राजीव कुमार को उघैती थाने का पद प्रभार दिया गया है। आगे की जांच जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो