scriptssp suspended thana incharge over objectionable videos | महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधिकारी सस्पेंड | Patrika News

महिला के साथ आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधिकारी सस्पेंड

बरेली के उघैती थाने के एसएचओ को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो वायरल (Objectionable Video Viral) होने के बाद निलंबित (Suspended) कर दिया गया है। बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ओपी सिंह ने सोशल मीडिया पर क्लिप के साथ वीडियो वायरल होने के कुछ घंटे बाद ही थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है। वीडियो शनिवार देर रात को वायरल हुआ था।

बदायूं

Published: March 27, 2022 05:18:02 pm

उत्तर प्रदेश पुलिस के एक एसएचओ को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो वायरल (Objectionable Video Viral) होने के बाद निलंबित (Suspended) कर दिया गया है। बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ओपी सिंह ने उघैती के एसएचओ वीरेंद्र सिंह राणा को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक क्लिप (SHO Objectionable Video) के साथ वीडियो वायरल होने के कुछ घंटे बाद ही निलंबित कर दिया है। क्लिप में एसएचओ को एक अज्ञात महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। बताया जा रहा है कि वीडियो शनिवार देर रात वायरल हो गया था।
ssp-suspended-thana-incharge-over-objectionable-videos.jpg
वायरल वीडियो में पुलिस अधिकारी वीरेंद्र राणा किसी महिला के साथ वीडियो कॉलिंग के दौरान आपत्तिजनक हरकतें करते नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने से पुलिस महकमे को शर्मसार होना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो के मामले में सीओ बिल्सी ने रात को ही एसओ उघैती का बयान दर्ज किया।
यह भी पढ़ें- नोएडा के चर्चित अपहरण मामले में नया मोड़, पीड़ित व्यापारी को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार, चौंकाने वाली है वजह

अपनी सफाई में ज्यादा कुछ नहीं कहा

उन्होंने बिल्सी थाने ने पहुंचकर पूरी स्थिति के बारे में जानकारी जुटानी चाही तो एसएचओ खामोशी साध गए। उन्होंने अपनी सफाई में कुछ ज्यादा नहीं कहा। वीडियो में एसएचओ की आवाज भी आ रही है।
यह भी पढ़ें- राकेश टिकैत को मिली जान से मारने की धमकी, भाजपाइयों पर लगाया ये आरोप

जांच रिपोर्ट मिलते ही एसएसपी ने किया सस्पेंड

एसएसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए बिल्सी के अंचल अधिकारी को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। जांच अधिकारी ने रविवार तड़के एसएसपी को रिपोर्ट सौंपी है। जिसके बाद एसएसपी ने तत्काल प्रभाव से एसएचओ वीरेंद्र राणा को निलंबित करने के आदेश जारी कर दिए हैं।
एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है। उनके स्थान पर राजीव कुमार को उघैती थाने का पद प्रभार दिया गया है। आगे की जांच जारी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Presidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे गोवा से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचेMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान, कहा- महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का दिखा प्रभावप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने MSME के लिए लांच की नई स्कीम, कहा- 18 हजार छोटे करोबारियों को ट्रांसफर किए 500 करोड़ रुपएDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतनKangana Ranaut ने Uddhav Thackeray पर कसा तंज, कहा- 'हनुमान चालीसा बैन किया था, इन्हें तो शिव भी नहीं बचा पाएंगे'उदयपुर हत्याकांड: आरोपियों के कराची कनेक्शन पर पाकिस्तान की बेशर्मी, जानिए क्या बोलाUdaipur Murder: उदयपुर में हिंदू संगठनों का जोरदार प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी दो के लगे नारे
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.