scriptदबंग ने किशोरी को निर्वस्त्र कर पीटा, शिकायत के इंतजार में पुलिस | teenager beaten by Dabang, police wait for complaints | Patrika News

दबंग ने किशोरी को निर्वस्त्र कर पीटा, शिकायत के इंतजार में पुलिस

locationबदायूंPublished: Jul 01, 2019 04:37:07 pm

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस की अनदेखी का ये दातागंज में कोई पहला मामला नहीं है बल्कि कुछ दिन पहले पुलिस कार्रवाई न होने से निराश गैंग रेप की शिकार एक महिला खुदकुशी भी कर चुकी है।

बदायूं। दुनिया भर में जिले की बदनामी कराने वाले कटरा सआदतगंज कांड से भी पुलिस सबक लेने को तैयार नहीं है। ये हाल तब है जब इस कांड पर बनी फिल्म आर्टिकल 15 इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है। फ़िल्म में पुलिस की कार्यप्रणाली की जिस असलियत को दिखाया गया है उसे जिले की पुलिस ने एक बार फिर चरितार्थ कर दिखाया। ताजा मामला दातागंज कोतवाली क्षेत्र का है जहां पर एक दबंग किशोरी को जबरन कंधे पर लाद कर खेत में ले गया और किशोरी को निर्वस्त्र कर उसकी जमकर पिटाई की। बावजूद इसके देर रात तक पुलिस मौके पर नहीं पहुँची और शिकायत आने का इंतजार करती रही। पुलिस की अनदेखी का ये दातागंज में कोई पहला मामला नहीं है बल्कि कुछ दिन पहले पुलिस कार्रवाई न होने से निराश गैंग रेप की शिकार एक महिला खुदकुशी भी कर चुकी है। लेकिन पुलिस ने इस घटना से भी कोई सबक नहीं लिया।
ये भी पढ़ें

जानिए क्यों ‘आर्टिकल 15’ की रिलीज पर यूपी के इस गाँव में तैनात की गई पुलिस फ़ोर्स

दातागंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी रविवार को उपले थोपने खेत में गई थी। इस दौरान गांव के ही एक दबंग परिवार का युवक वहां पहुँचा और फ़िल्मी अंदाज में दिन दहाड़े किशोरी को कंधे पर लाद कर मक्का के खेत में ले गया। दबंग ने खेत में किशोरिंके कपड़े फाड़ दिए और विरोध करने पर उसने किशोरी को जमकर पीटा। किशोरी की चीख पुकार सुनकर जब आस पास काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुँचे तो आरोपी उनसे भी भिड़ गया।
ये भी पढ़ें

गैंग रेप की पीड़ित महिला को नहीं मिला इन्साफ तो कर ली आत्महत्या

कुछ गांव वालों ने इसकी जानकारी किशोरी के परिजनों को दी तो वो मौके पर पहुँचे और किसी तरह से किशोरी को बचा कर वापस घर लाए। आरोपी के परिजन भी किशोरी के घर पहुँच गए और किशोरी के परिजनों को पुलिस में न जाने की धमकी दी। इस पर पीड़ित पक्ष की हिम्मत जवाब दे गई फिलहाल मामले की तहरीर नहीं दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो